रेस 3 विडियो: सलमान खान ने रिलीज किया रेस 3 ट्रेलर, लोग वीडियो देखने के लिए हुए पागल, race 3 trailer, salman race 3, watch race 3 trailer here, salmna khan, race 3, remo dsouza, race 3 trailer, race 3 trailer wednesday, jacqueline fernandez,रेस 3 ट्रेलर, ट्रेलर रिलीज, सलमान खान, रेस 3, रेमो डिसूजा, रेस 3 ट्रेलर, रेस 3 ट्रेलर बुधवार, जैकलीन फर्नांडिस,Hindi News, News in Hindi, खबरस्पेशल न्यूज़, खबरस्पेशल रेस 3 ट्रेलर लॉन्चेड, खबरस्पेशल बॉलीवुड न्यूज़, हर खबर खास है, khabarspecial bollywood latest news

मुंबई/मनोरंजन, खबरस्पेशल न्यूज़ चारुल शर्मा, 15-मई’2018: इंतजार की घड़िया खत्म हो गई और आखिरकार सलमान खान, बॉबी देओल और अनिल कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म रेस 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बता दें कि जिस तरह की उम्मीद आप इस फिल्म के ट्रेलर से लगाए बैठे हुए थे…यह उन सभी उम्मीदों पर खरा उतरा है.

विडियो: क्रिकेटर जहीर खान की पत्नी हॉकी के बाद अब साड़ी पहनकर फुटबॉल खेलती नजर आयेंगी

जबरदस्त एक्शन सीन्स के बीच में जिस तरह से ग्लैमर का तड़का लगाया गया है वह वाकई में काबिलेतारीफ है. बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए लोग सुबह से ही इंतजार कर रहे है और दूसरी ओर सलमान जिस तरह से लगातार सोशल मीडिया पर लोगों की चुटकी ले रहे थे…उससे लोगों की बेताबी और भी ज्यादा बढ़ती जा रही थी.

Image result for रिलीज होते ही सबसे पहले यहां देखें RACE 3 का ट्रेलर

बात की जाए फिल्म के ट्रेलर की तो इसकी शुरुआत एक शानदार डायलॉग से होती है। ये डायलॉग किसी और के नहीं बल्कि सलमान खान यानि के सिकंदर के है। सलमान ट्रेलर की शुरुआत में कहते हुए दिखाई देते है कि, ‘ये रेस जिंदगी की रेस है किसी की जिंदगी लेकर ही खत्म होगी.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने इस तरह फिर लूटा करोड़ों लोगों का दिल, वीडियो देखकर हैरान रह जायेंगे आप

इसके बाद सलमान ताबड़तोड़ गोलियों से वार करते हुए नजर आते है। तुरंत ही सिकंदर का एक और डायलॉग आता है कि, ‘परिवार के लिए अगर किसी जान भी लेनी पड़े तब भी हम पीछे नहीं हटते है. बता दें कि जैसे ही आप ट्रेलर देखते जाएंगे वैसे वैसे फिल्म के एक-एक किरदारों की एंट्री होने लगती है.

यह भी पढ़ें: फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो का पहला गाना च्यवनप्राश हुआ रिलीज, अर्जुन कपूर बिलकुल अलग अवतार में

ट्रेलर में हर किरदार की एंट्री किसी ना किसी डायलॉग के साथ हुई है, जिससे पता चल जाता है कि आखिर उनका मोटिव क्या है? फिलहाल तो फिल्म के ट्रेलर पर डालिए एक नजर. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है.

Related image

इससे पहले रेमो ‘एबीसीडी’ और ‘एबीसीडी 2’ जैसी धमाकेदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके है। फिल्म इस साल ईद के मौके पर आगामी 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आपको फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा? साथ ही ये भी बताए कि आप इस फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए कितने उत्सुक है?