khabarspecial/Breaking News: rahul gandhi slams prime minister modi over doklam issue,राहुल गाँधी का प्रधान मंत्री मोदी पर बड़ा ट्वीट, अब आप छाती ठोकना बंद कर दें, khabar special hindi news, rahul gandhi hindi news, political hindi news, prime minister modi, rahul twit on modi, Rahul gandhi, pm modi, doklam, राहुल गांधी, INDIA NEWS in Hindi, Latest INDIA NEWS Updates, खबर स्पेशल राजनितिक ख़बरें, राजनीती की हिंदी खबर, राहुल गाँधी, मोदी

नई दिल्ली/खबरस्पेशल न्यूज़ रिपोर्ट: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को डोकलम मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘मोदी जी अब आप छाती ठोंकना बंद कर दें.

यह भी पढ़ें:

गौरतलब है कि चीन डोकलाम मुद्दे को एक बार फिर तूल देने की तैयारी में है, इसी कड़ी में उसने सैनिकों की संख्या बढ़ाने के अलावा सीमा से दस किलोमीटर दूर सड़क निर्माण फिर शुरू कर दिया है.

बता दें कि पहले भी इस विवादित क्षेत्र में चीन के सड़क निर्माण के बाद ही भारतीय खेमे ने इसका विरोध जताया था, जिसकी वजह से 78 दिनों तक दोनों देशों में गतिरोध बना रहा था।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘मोदी जी, अगर आपको अपनी तारीफ करने से फुरसत मिले तो क्या इसे समझाएंगे?’ राहुल ने ये ट्वीट एक खबर को शेयर करते हुए किया। इसमें कहा गया है कि डोकलम पर 500 से ज्यादा चीनी सैनिक तैनात हैं और यहां चीन सड़क विस्तार का काम कर रहा है।

राहुल गांधी की यह टिप्पणी ऐसे वक्त आई है जब खबरें आ रही हैं कि डोकलम में अभी भी चीन के सैनिक तैनात हैं और वहां चीन और सैनिकों की तैनाती बढा रहा है.

इससे संकेत मिल रहे हैं कि अभी भी सीमा पर दोनों देशों की सेनाओं के बीच तनाव कम नहीं हुआ है। गौरतलब है कि भारत और चीन की सेनाओं के बीच डोकलम में 73 दिन तक गतिरोध की स्थिति बनी रही थी.