राज बब्बर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के दोबारा अध्यक्ष बने, कार्यकर्ताओं को दिए लोकसभा चुनाव के निर्देश, khabar special news, khabarspecial online hindi news, hindi samachar, raj babbar gets secound term as uttar pradesh congress chief, अमरनाथ अग्रवाल, Raj babbar, up news in hindi, uttar pradesh news, Lucknow News in Hindi, Latest Lucknow News in Hindi, Lucknow Hindi Samachar

उत्तर प्रदेश/लखनऊ, खबरस्पेसल न्यूज़: उत्तर प्रदेश कांग्रेस का दोबारा अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचे राज बब्बर का बृहस्पतिवार को कांग्रेस मुख्यालय में जोरदार स्वागत किया गया। उनकी अध्यक्षता में जिला, शहर अध्यक्षों की बैठक हुई.

इसमें तय हुआ कि हर जिले में कांग्रेस के तीन दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन किए जाएंगे. बैठक में राज बब्बर ने कहा कि राहुल गांधी के अध्यक्ष निर्वाचित होने से पूरे देश के युवाओं में उत्साह का संचार हुआ है.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश की राजनीती में हुआ एक बड़ा बदलाव, योगी को लगा एक बड़ा झटका, खबर जानकर हैरान रह जायेंगे आप

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि स्थानीय समस्याओं को लेकर अपने-अपने जिलों में आंदोलन और संघर्ष अभी से तेज कर दें। बूथ स्तर तक सभी कमेटियों की समीक्षा करते हुए मजबूत करें.

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अमरनाथ अग्रवाल ने बताया कि बैठक में जिला/शहर कांग्रेस अध्यक्षों ने संगठन को मजबूत बनाने और लोकसभा चुनाव में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन के लिए सुझाव दिए.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा मेरे पास वो है जिससे मैं मर्दों से अलग हूं

निर्णय किया गया कि जल्द ही सभी जिलों में तीन दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन किए जाएंगे। बैठक शुरू होने से पहले सभी नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.