विधानसभा में बसपा के ये विधायक पिस्टल लेकर घुस गये, फिर हुआ कुछ ऐसा, khabarspecial news, khabar special hindi news, बसपा विधायक मनोज न्यांगली पिस्टल, राजस्थान विधानसभा, Rajasthan assembly, rajasthan assembly budget session, manoj nyangli, mla manoj nyangli bsp, Jaipur News in Hindi, Latest Jaipur News in Hindi, Jaipur Hindi Samachar, खबरस्पेसल न्यूज़, खबर स्पेसल हिंदी न्यूज़, बसपा विधायक मनोज न्यांगली की ताजा खबरें, बसपा विधायक मनोज न्यांगली की खास खबर

नई दिल्ली, खबरस्पेसल न्यूज़: सुरक्षा के सभी इंतजामों की पोल तब खुल गई जब एक विधायक विधानसभा में पिस्टल लेकर पहुंच गए और सबको सकते में डाल दिया। आज राजस्थान विधानसभा में बजट सत्र में भाग लेने आए बसपा विधायक मनोज न्यांगली पिस्टल लेकर घुस गए.

मीडियाकर्मियों से बात करते करते अचानक उनकी पिस्टल उनके कुर्ते से बाहर दिखाई पड़ी तो पत्रकारों ने सवाल उठाना शुरू कर दिए। विधायक के पास बंदूक की सूचना मिलने के बाद तो विधानसभा में भी हड़कंप मच गया वहीं न्यांगली से जब इसको लेकर सवाल किए गए तो उन्होनें अपनी सफाई में इसे मानवीय भूल बता दिया.

यह भी पढ़ें: जीतनराम मांझी ने एनडीए छोड़ थामा महागठबंधन का हाथ, पार्टी के उपाध्यक्ष शिवम कृष्ण ने किया खुलासा

हैरानी की बात तो ये है कि न्यांगली अपने कुर्ते में बंदूक लिए सदन में बैठ भी आए और सदन की कार्यवाही खत्म होने के बाद जब वो वापस लौट रहे थे तब जाकर उनके पास पिस्टल होने की जानकारी सामने आयी.

Image result for बसपा विधायक मनोज न्यांगली पिस्टल लेकर घुस गए

सबसे बड़ा सवाल ये खड़ा होता है कि विधानसभा के अंदर प्रवेश द्वार पर ही मैटल डिटेक्टर से जांच करने के बाद ही किसी को प्रवेश दिया जाता है बावजूद इसके न्यांगली पिस्टल लेकर अंदर कैसे पहुंच गए.

यह भी पढ़ें: चीज़ बर्गर में आप और आपके बच्चे खा रहे हैं जहर, एक बार यह वीडियो जरूर देखें

हालांकि न्यांगली ने अपनी सफाई में कहा है कि वो जल्दबाजी में अपनी पिस्टल लेकर विधानसभा में आ गए थे और उन्हें जब मालूम पड़ा कि उनकी पिस्टल कुर्ते की जेब में ही रह गई है तो वो तुरंत बाहर आ गए.

Image result for बसपा विधायक मनोज न्यांगली पिस्टल लेकर घुस गए

गौरतलब है कि चुरू जिले के सादुलपुर से बसपा विधायक मनोज न्यांगली को जान का खतरा होने के बाद से पिस्टल रखने की सरकारी मंजूरी मिली हुई है और उनके साथ हमेशा एक गार्ड भी रहता है.

यह भी पढ़ें: इस महिला पर अत्याचार के इस विडियो देख कर आपकी रूह कांप जायेगी, कमजोर दिलवाले ना देखें