रणबीर कपूर बॉलीवुड के तीनों खानों पर अकेले पड़े भारी, बनाया यह अनोखा रिकॉर्ड, khabarspecial Bollywood Latest Hot News, Khabar Special Entertainment Biggest News, राजकुमार हिरानी, रणबीर कपूर के साथ-साथ मनीषा कोइराला, परेश रावल, विक्की कौशल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, जिम सर्भ और बोमन ईरानी जैसे कलाकार भी हैं, रणबीर कपूर और विक्की कौशल स्टारर संजू, संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ ने बॉक्स ऑफिस पर, खबरस्पेशल न्यूज़ पर हर खबर खास है, बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट फिल्म, तीनों खानों पर भारी पड़े रणवीर कपूर

मुंबई/मनोरंजन, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 2-जुलाई’2018: बॉलीवुड कलाकार संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के साथ ही रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया था। दो दिन बाद अब आलम यह है कि रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने इस साल रिलीज हुईं दर्जनों फिल्मों को धूल चटा दी है और 2018 की सबसे कमाऊ फिल्मों में अपनी जगह पक्की कर ली है.

वीडियो: सनी लियोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, जाने कैसे बनी करनजीत कौर से पोर्न स्टार सनी लियोनी

इसके साथ-साथ फिल्म ‘संजू’ ने एक और जबरदस्त रिकॉर्ड बनाया है, जिसकी वजह से बॉलीवुड की तीनों खान धराशायी हो गए हैं. अगर बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर और विक्की कौशल स्टारर ‘संजू’ अब तक की सबसे बड़ी सेकेंड डे बॉलीवुड ग्रॉसर बन गई है.

यह भी पढ़ें: आईआरसीटीसी ने इस तरह ऑनलाइन जारी की यात्रियों के लिए खाने-पीने की चीजों की रेट लिस्ट, जानें अब कितने रुपए में मिलेगा खाना

इसने सलमान खान की ‘सुल्तान’, आमिर खान की ‘दंगल’ और शाहरुख खान की ‘दिलवाले’ जैसी सभी फिल्मों को धूल चटा दी है. बता दें ‘संजू’ से पहले बॉलीवुड की सबसे बड़ी सेकेंड डे ग्रॉसर का खिताब सलमान खान की ‘सुल्तान’ के नाम था, जो कि ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। हालांकि ‘संजू’ की रिलीज के समय कोई बड़ा त्यौहार नहीं है.

यह भी पढ़ें: जानिए संजय दत्त की पूरी जिंदगी की कहानी सिर्फ इस वीडियो में

उसके बावजूद भी इसने ‘सुल्तान’ जैसी फिल्म को पटखनी दे दी है, जो कि बहुत बड़ी बात है। ‘सुल्तान’ ने ईद के मौके पर रिलीज होकर अपने दूसरे दिन 37 करोड़ रुपये का कारोबार किया था जबकि ‘संजू’ के दूसरे दिन की कमाई 38.60 करोड़ रुपये रही है।

अब बॉलीवुड की टॉप 5 सबसे बड़ी सेकेंड डे ग्रॉसर्स की लिस्ट इस प्रकार है:

1. संजू
2. सुल्तान
3. रेस 3
4. बजरंगी भाईजान
5. दंगल

आपको बता दें डायरेक्टर राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ-साथ मनीषा कोइराला, परेश रावल, विक्की कौशल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, जिम सर्भ और बोमन ईरानी जैसे कलाकार भी हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म संजू रिलीज होते ही मनीषा कोइराला ने संजय दत्त से जुड़ा खोला जिंदगी का ये सबसे बड़ा राज

फिल्म के लिए रणबीर कपूर की तारीफ तो हो ही रही है लेकिन उसके साथ-साथ बाकी कलाकारों की भी खूब सराहना हो रही है। इन सभी ने फिल्म में उम्दा अदाकारी की है, जिसकी वजह से फिल्म का स्तर बढ़ गया है.