वीडियो: हॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा, रोनाल्डो ने जिस्म की भूख मिटाने के लिए किया मेरा इस्तेमाल, reality tv show, Football Player, Cristiano Ronaldo, खबर स्पेशल, खबरस्पेशल न्यूज़, हिंदी न्यूज़, हिंदी खबर, reality TV star, reality TV star Natacha, Football Player, Cristiano Ronaldo,Football Player Cristiano Ronaldo, Georgina Rodrigues,Georgina Rodrigues born baby, Sport News, Sport News Hindi

हॉलीवुड खबरस्पेशल न्यूज़: फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो हाल ही में चौथी बार पिता बने हैं। रोनाल्‍डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज ( Georgina Rodrigues) ने रविवार को एक बेटी को जन्म दिया है। रोनाल्‍डो पिता बनने के बाद बेहद खुश हैं.

लेकिन इस खुशी के बीच उन पर एक मॉडल ने ग्रर्लफ्रेंड को धोखा देने का आरोप लगा दिया है। रोनाल्‍डो अपनी लाइफ को काफी बिंदास तरीके से जीते आए हैं। उनकी कई मॉडल्स के साथ अफेयर की खबरें सुर्खियां पहले ही बटोर चुकीं हैं.

गर्लफ्रेंड जॉर्जिना के आने के बाद से इस तरह की खबरों पर विराम लग गया था। लेकिन हाल ही में मॉडल और रियलटी टीवी स्टार नताशा रोड्रिगेज (Natacha Rodrigues) ने रोनाल्डो को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग न्यूज़: नेता हार्दिक पटेल का एक और अश्लील वीडियो मीडिया के सामने आया

नताशा के मुताबिक रोनाल्डो ने उनका इस्तेमाल किया है। दरअसल, रोनाल्डो ने उन्हें एक मैसेज किया था जिसमें उन्होंने नताश से कहा था कि तुम मुझे बेहद खूबसूरत लगती हो।

रोनाल्डो ने आगे लिखा कि तुम्हें मैं बिना कपड़ों के देखना चाहता हूं। नताशा ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वो रोनाल्डो के साथ रात गुजार चुकी हैं.

इतना ही नहीं वह काफी दिनों तक रोनाल्डो के साथ ही रही थी। लेकिन जब उन्होंने रोनाल्डो से कहा कि उन्हें एक रियलटी शो में हिस्सा लेने जाना है तो रोनाल्डो ने वहां जाने से इनकार कर दिया। इसके बावजूद भी वह शो में हिस्सा लेने पहुंच गई.

 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में झोलाछाप डॉक्टर की शर्मनाक करतूत सुनकर काँप जायेंगे आप, जानिए पूरी खबर