फिर हुयी हैवानियत: 6 साल की बच्ची को जानवर का इंजेक्शन लगाकर बच्ची के साथ 8 घंटे तक तीन बार बलात्कार कर हत्या कर दी, khabarspecial online hindi news, haryana news, haryana crime news, हरियाणा के यमुना नगर, घोड़े का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ 3 बार किया रेप किया, वेटरनरी सर्जन, एक्सायलाजीन इंजेक्शन, खबरस्पेशल न्यूज़, ऑनलाइन हिंदी समाचार, हर खबर खास है, हरयाणा की खास खबर, आज की सबसे बड़ी खबर

यमुना नगर/हरियाणा, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 7-जून’2018: हरियाणा के यमुना नगर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बच्ची को घोड़े का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ 3 बार किया रेप किया गया. इस मामले में आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है.

यह भी पढ़ें: सेक्स के बदले पार्टी में पद, इमरान खान पर उनकी पूर्व पत्‍नी ने लगाए पार्टी में इस तरह पद बांटने के आरोप

यहाँ के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के बेलगढ़ स्थित घोड़ा फार्म पर 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी देवी राजस्थान के जैसलमेर का ही रहने वाला है. आरोपी पूर्व मंत्री के घोड़ा फार्म पर ही वेटरनरी सर्जन के पास तक़रीबन 11 साल से यहाँ काम कर रहा था.

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताय कि आरोपी ने खुलासा किया कि देवी बच्ची के पिता के पास आता-जाता रहता था. इसलिए बच्ची उसे अच्छे से जानती थी. इसी बात का आरोपी ने  गलत फायदा उठाया. एक दिन दोपहर को जब बच्ची का पिता अपने काम पर चला गया, तो बच्ची को पिता से मिलवाने के बहाने आरोपी उसे सुनसान स्थान पर ले गया.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के दादा मिथुन चक्रवर्ती की बहु बनेगी यह खूबसूरत एक्ट्रेस, पिता डायरेक्टर और मां हैं फेमस एक्ट्रेस, जानिए कौन हैं

जिसके बाद वहां उसने पहले बच्ची को घोड़े को सुस्त करने वाला एक्सायलाजीन इंजेक्शन लगा दिया. इससे बच्ची बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ तक़रीबन 8 घंटे तक तीन बार बलात्कार किया.

इसी बीच बच्ची को होश आने लगा. इसे देखकर आरोपी ने घबराकर सब्जी काटने वाले चाकू से बच्ची का गला काटकर उसकी हत्या कर दी.