महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के ट्विटर अकाउंट को लेकर फिर हुआ ये नया बवाल, khabar special Sara Tendulkar news, khabarspecial online hindi news, Sachin Tendulkar latest news, सारा तेंदुलकर, सारा तेंदुलकर, राजनेता शरद यादव, अनुपम खेर, I LOVE PAKISTAN, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर, खबरस्पेसल हिंदी समाचार, खबर स्पेसल ऑनलाइन हिंदी न्यूज़, हिंदी ख़बरें

मुंबई/स्पोर्ट्स, खबरस्पेसल न्यूज़: आये दिन बॉलीवुड सेलेब के बच्चों को लेकर कोई ना कोई हलचल मीडिया में होना आम बात हो चुकी है. मुंबई पुलिस ने नितिन नाम के एक सॉफ्ट वेयर इंजीनियर को हिरासत में लिया है.

नितिन ने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के नाम से फ़र्ज़ी ट्विटर अकाउंट्स बनाया और राजनेता शरद यादव को ट्वीट किये. फ़िलहाल मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और नितिन से पूछताछ जारी है.

ब्रेकिंग न्यूज़: बेटी के बाद अब अजय देवगन की वाइफ भी करेंगी शादी, रशिया में रहता है उनका ब्वॉयफ्रेंड

गौरतलब है कि इन दिनों फर्जी एकाउंट्स और हैकर्स की एक्टिविटी लगातार बड़ रही है और इसका शिकार देश कि कई मशहूर हस्तियां हो चुकी है. बीजेपी नेता राम माधव का भी ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था. इससे पहले राज्यसभा सांसद स्वपनदास गुप्ता और अभिनेता अनुपम खेर का भी अकाउंट हैक किया गया था.

Image result for sachin with sara tendulkar

यह भी पढ़ें: फिल्म परी का टीजर हुआ रिलीज़, देखकर आपकी रूह कांप जाएगी, कमजोर दिल वाले ना देखें

अनुपम खेर ने खुद जानकारी देते हुए कहा था कि मेरा ट्विटर हैक हो गया है. इस बारे में भारत के कुछ दोस्तों से मुझे पता चला. मैं अभी लॉस एंजिलिस में हूं. इस बारे में ट्विटर से मेरी बात हो गई है. अनुपम खेर के अकाउंट पर भी I LOVE PAKISTAN लिखा गया था.

यह भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली ने बताया अपनी अगली फिल्म किस पृष्टभूमि पर आधारित होगी, जानिये पूरी कहानी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस लिस्ट में शामिल है. यहाँ तक की खुद कांग्रेस पार्टी का ट्विटर अकाउंट भी हैक हो चुका है.

Image result for sachin with sara tendulkar

जिस दौरान राहुल का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था, तब कई तरह के अपशब्द ट्वीट किए गए थे. एक रिपोर्ट के अनुसार फेस बुक पर भी फ़िलहाल 20 करोड़ से ज्यादा फर्जी अकाउंट्स एक्टिवेट है.

सारा तेंदुलकर की बात की जाये तो उन्हें पिछले दिनों भी एक अनजान व्यक्ति ने फ़ोन पर बहुत परेशान किया था, ये व्यक्ति सारा को शादी के लिए प्रपोस करता था, जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ा था.