सलमान और शिल्पा मुश्किल में, कोर्ट पहुंचा विवाद आपत्तिजनक शब्द बोलने का मामला, khabarspecial, khabar special, entertainment hindi news, hindi khabar, खबरस्पेसल, खबर स्पेसल, बॉलीवुड न्यूज़, शिल्पा शेट्टी न्यूज़, सलमान खान लेटेस्ट न्यूज़, Salman khan, salman khan movie, tiger zinda hai, tiger zinda hai review, shilpa shetty, valmiki samaj, सलमान खान, सलमान खान एफआईआर, शिल्पा शेट्टी, Jaipur News in Hindi, Latest Jaipur News in Hindi, Jaipur Hindi Samachar

मुंबई/राजस्थान, खबरस्पेसल न्यूज़: फिल्म ‘टाइगर जिंदा है‘ को लेकर उपजे विवाद के बाद राजस्थान में ​अभिनेता सलमान खान और एक्ट्रेस शिल्पा की मुसीबतें बढ़ गई हैं। इसका कारण यहां इन दोनों फिल्मी हस्तियों के खिलाफ पुलिस और कोर्ट में शिकायतें दर्ज होना है।

दरअसल, सलमान खान द्वारा एक समाज विशेष को लेकर की गई कथित टिप्पणी से राजस्थान में इस फिल्म के रिलीज होने का जमकर विरोध किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Lucky Charm: शादी के बाद अनुष्का के लिए Big Good News, जानिए क्या है पूरा मामला

यहां जोधपुर, जयपुर, कोटा, अलवर, सीकर, झुंझुनूं, भरतपुर सहित कई शहरों में सिनेमाघरों पर फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए और सलमान तथा शिल्पा के पुतले जलाए गए.

इसी कड़ी में आज जयपुर के सांगानेर स्थित निचली अदालत में भी वाल्मीकि समाज के लिए आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग करने के मामले में परिवाद पेश किया गया है.

यह भी पढ़ें: सलमान ने की अनुसूचित जाति पर आपत्तिजनक टिप्पणी, राजस्थान में जोरदार प्रदर्शन, आयोग ने थमाया नोटिस

परिवादी कमल वाल्मीकि द्वारा ​पेश किए गए परिवाद में भारतीय दंड संहिता की धारा धारा 153A, 499 और 500 के तहत आरोप लगाए गए हैं.

सलमान ने की अनुसूचित जाति पर आपत्तिजनक टिप्पणी, राजस्थान में जोरदार प्रदर्शन, आयोग ने थमाया नोटिस, khabar special, khabarspeical, online hindi news, rajasthan news, jaipur news, खबरस्पेसल, खबर स्पेसल हिंदी खबर, Rajasthan, Protesters, vandalize, Tiger Zinda Hai, poster, cinema hall, Jaipur, Salman Khan, derogatory language, Scheduled Castes, Shilpa Shetty, NCSC

इससे पहले सलमान खान और शिल्पा के खिलाफ चूरू जिले के कोतवाली थाने और उदयपुर जिले के भूपालपुरा थाने में भी वाल्मीकि समाज की ओर से शिकायत दर्ज करवाई गई है.

यह भी पढ़ें: 2017 में इन टीवी ऐक्ट्रेसेज का रहा हॉट बिकिनी अवतार, देख कर आप हैरान रह जायेंगे

चूरू में अशोक पंवार ने समाज के लोगों के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दी। इसमें बताया गया है कि सलमान खान और शिल्पा ने जिस तरह के शब्दों का प्रयोग किया गया है उससे समाज की भावना आहत हुई है.

Image result for tiger zinda hai
इसी तरह, उदयपुर जिले के भूपालपुरा थाने में भी एक रिपोर्ट वाल्मिकी समाज की ओर से दर्ज करवाई गई। वहीं, करणी सेना के सुखदेव सिंह ने भी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग करने के साथ ही मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: विडियो: इस डिजाइनर ने छेड़ी एड्स के खिलाफ एक नयी जंग, कंडोम से बना दी ड्रेस

उधर, अलवर के जेल सर्किल पर क्रॉस पॉइंट मॉल में आज फिल्म के दौरान ही वाल्मीकि समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। कोतवाली थाना पुलिस व सीओ सिटी जय सिंह नाथावत को समाज द्वारा ज्ञापन भी सौंपा गया