संजय लीला भंसाली ने बताया अपनी अगली फिल्म किस पृष्टभूमि पर आधारित होगी, जानिये पूरी कहानी, Sanjay Leela Bhansali Next Film, Khabar Special Bollywood News, Entertainment Hindi News, डायरेक्टर, म्यूजिक डायरेक्टर और निर्माता संजय लीला भंसाली, पद्मावत के बाद, मूवी म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा, वायकॉम 18, दीपिका पादुकोण, रणवीर, खबरस्पेसल न्यूज़, खबर स्पेसल हिंदी न्यूज़, बॉलीवुड हिंदी खबरें

बॉलीवुड/एंटरटेनमेंट, खबरस्पेसल न्यूज़: बॉलीवुड के सबसे मशहूर डायरेक्टर, म्यूजिक डायरेक्टर और निर्माता संजय लीला भंसाली पद्मावत के बाद फिर से अपने नए प्रोजेक्ट में जुट गए है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि, उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में दीपिका और रणवीर की सफल जोड़ी होगी या नहीं.

यह भी पढ़ें: फिल्म परी का टीजर हुआ रिलीज़, देखकर आपकी रूह कांप जाएगी, कमजोर दिल वाले ना देखें

हाल ही में संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावत रिलीज हुई, जो इस साल की सबसे चर्चित फिल्म रही है. काफी संघर्षो के बाद रिलीज हुई पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड्स अपने नाम किये, साथ ही और रिकार्ड्स टूटने की कगार पर है. ऐसे में लग रहा था की भंसाली अब आराम करेंगे लेकिन जनाब है की थकने का नाम ही नहीं ले रहे है.

Related image

सूत्रों के मुताबिक भंसाली कि आने वाली मूवी म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा है. जिसके लिए एक बार फिर से वायकॉम 18 ने भंसाली के साथ हाथ मिला लिया है. हालाँकि फिल्म की पृष्टभूमि क्या होगी इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कयास लगाए जा रहे है फिल्म में फिर से दीपिका पादुकोण हो सकती है.

Image result for संजय लीला भंसाली

यह भी पढ़ें: पीरियड्स आने पर इस बॉलीवुड हीरोइन को घर वालों ने दिया ये गिफ्ट, जानिए पूरी खबर

दरअसल भंसाली ने अपने एक बयान में कहा है कि “दीपिका के साथ सफर बहुत लम्बा है, जो अभी खत्म नहीं हुआ है” साथ ही दीपिका भी फिर से भंसाली के साथ काम करने कि अपनी इच्छा ज़ाहिर कर चुकी है.