khabarspecial/Breaking News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कलिंग-उत्कल एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतरे, 5 की मौत, 34 यात्री घायल

उत्तर प्रदेश/मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर के खतौली में बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है। कलिंग उत्कल एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए हैं.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक 20 यात्रियों के घायल होने की खबर है। यह ट्रेन पुरी से हरिद्वार जा रही थी.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर पति पत्नी ने मांगी इच्छामृत्यु, वजह जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे

पुरी से हरिद्वार जा रही कलिंग उत्कल एक्सप्रेस शनिवार शाम यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में खतौली के दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ट्रेन की कई बोगियां एक दूसरे के ऊपर चढ़ गईं.

हादसे में कई यात्रियों के हताहत होने की आशंका है। ट्रेन की चपेट में रेलवे लाइन के आसपास रहने वाले लोग भी आए हैं।

मौके पर कितने ही लोग लहूलुहान हालत में पड़े नजर आ रहे हैं। चीख-पुकार मची है। मेरठ से राहत एवं बचाव दल मौके पर रवाना हो गए हैं।

रेल हादसा

दुर्घटना करीब 6 बजे खतौली स्टेशन से आगे जगत कालोनी में हुई। कुछ ही देर पहले ट्रेन खतौली स्टेशन से आगे को रवाना हुई थी। जगत कालोनी के बीच पहुंचते ही ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कई बोगियां एक दूसरे पर चढ़ गईं।

सूचना पर मुजफ्फरनगर के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी राहत टीमों के साथ मौके पर पहुंचकर बचाव में जुट गए हैं। मेरठ से भी टीमें मौके पर भेज दी गई हैं.

तमाम घायलों को आसपास के अस्पतालों में  भेजा गया है। चश्मदीदों ने ट्रेन दुर्घटना में कई लोगों के मारे जाने की बात कही है। यात्री बोगियों के बीच फंसे नजर आ रहे हैं।