बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने दिया इस्तीफा, khabarspecial news, खबरस्पेशल न्यूज़, हर खबर खास है, खबर स्पेशल ऑनलाइन हिंदी न्यूज़, बिहार न्यूज़, बिहार की खास खबर, Today's Breaking News, Today's Latest News, मंजू वर्मा के पति चन्द्रशेखर वर्मा, सीएम नीतीश कुमार, bihar news, maju verma, muzaffarpur shelter home case, मंजू वर्मा का इस्तीफा

बिहार/मुजफ्फरपुर, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 8-अगस्त’2018: बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस में पति का नाम आने के बाद बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है. मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के कॉल डिटेल में कई बार उसके और मंत्री मंजू वर्मा के पति की बातचीत का खुलासा हुआ था.

यह भी पढ़ें: विडियो: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में खनन माफियाओं का बढ़ता कहर

इसके बाद बुधवार को कोर्ट में पेशी के दौरान भी आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने मंजू वर्मा के पति से अपने संबंध को स्वीकारा था. बिहार के इस हाई प्रोफाइल केस में विपक्ष मंजू वर्मा के इस्तीफे की लगातार मांग कर रहा था. सीएम नीतीश कुमार ने भी मामले में मंजू वर्मा का नाम आने पर कहा का था कि अगर वह दोषी पायी जायेंगी तो उन पर कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार का तोहफा: दिल्ली में 1000 स्वास्थ्य केंद्रों को मिली मंजूरी, 426 मोहल्ला क्लिनिक की जगह हुई तय

एक दैनिक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ब्रजेश ठाकुर से मंत्री मंजू वर्मा के पति की 17 बार बातचीत हुई थी. ये खुलासा सीडीआर की जांच में हुआ था. इस मामले की जांच में लगी सीबीआई सीडीआर की पड़ताल में जुटी है. मंजू वर्मा के पति चन्द्रशेखर वर्मा के बालिका गृह में कई बार आने जाने का पहले ही खुलासा हो चुका है.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में बाढ़ का कहर से अबतक 13 लोगों के मारे जाने की खबर, 73 हजार से अधिक लोग प्रभावित

===================================================== 

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें : क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें: बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

बिग बॉस 11 के लव बर्ड्स पुनीश शर्मा और बंदगी का म्यूजिक वीडियो रिलीज, दोनों की हॉट सेक्सी केमेस्ट्री दिखाई दी