सोनाली बेंद्रे अपने बदले हुए लुक में आई नजर, वीडियो शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने किया ये बड़ा कमेंट, Khabarspecial Bollywood Latest News, Bollywood News, Sonali Bendre Latest Photos, Sonali Bendre Latest News, Sonali Bendre Latest Videos, बॉलीवुड अदाकारा सोनाली बेंद्रे, खबरस्पेशल न्यूज़, खबरस्पेशल हिंदी समाचार, खबर स्पेशल ऑनलाइन हिंदी समाचार, हर खबर खास है, बॉलीवुड न्यूज़, प्रियंका चोपड़ा, priyanka chopra, sonali bendre

मुंबई/बॉलीवुड, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 5-सितम्बर’2018: बॉलीवुड की ये वो एक्ट्रेस है जिसकी एक परसि सी मुस्कान देखकर लोगों के होश उड़ जाते थे और सिनेमा हाल में लोगों की तालियां से पूरा सिनेमा हॉल गूंज जाता था आज वो जिंदगी के उस पड़ाव पर खड़ी है जहाँ दुखों का सिर्फ सैलाब है.

यह भी पढ़ें: 30 वर्षीय कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को बनाया हवस का शिकार, 7 वर्ष के बेटे के सामने दिया वारदात को अंजाम

मुंबई में कैंसर के इलाज का सामना कर रही दिग्गज बॉलीवुड अदाकारा सोनाली बेंद्रे इस वक्त बेहद मुश्किल घड़ियों से गुजर रही हैं। लेकिन इसके बावजूद जिंदगी को लेकर उनका जज्बा काबिलेतारिफ है। सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने बदले लुक्स को लेकर एक इमोशनल मैसेज लिखा है। इस मैसेज में सोनाली ने दिल छूने वाली बात लिख दी है।

इस मैसेज के साथ ही उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को भी धन्यवाद दिया है जिन्होंने उनके नए लुक के लिए मदद की है। सोनाली बेंद्रे ने लिखा लेखर अल पचीनो की एक कोट से ये मैसेज शुरू किया है जो है- वैनिटी इज माई फेवरेट सिन। इसके आगे उन्होंने लिखा है, ‘खैर, यह मेरा हमेशा के लिए पसंदीदा पाप नहीं हो सकता है (जो ग्लूटनी होगा), लेकिन कौन अच्छा दिखना पसंद नहीं करता? जिस तरह से हम देखते हैं उस पर एक गहरा मनोवैज्ञानिक प्रभाव पड़ता है.

यह भी पढ़ें: विनाश: शक्तिशाली तूफान के कहर से थर्राया जापान, थम गयी कई जिंदगियों की रेस, टैंकर जहाज को भी इस तरह उड़ा ले गईं तेज हवाएं

वैनिटी (खुद की ज्यादा तारीफ करना या बेहतर दिखना) थोड़ी बर्बादी है इससे कोई नुकसान नहीं होता। वो करना जरुरी है जो आपको खुश रखता है, भले ही यह एक विग पहनने जितना आसान हो, या चमकदार लाल लिपस्टिक, ऊँची एड़ी पहनने जैसा आसान हो। कोई आपको नहीं बता सकता है कि आपके लिए क्या सही या गलत है.

जब मैं विग्स का चयन कर रही थी तो एक पल के लिए मुझे खुद पर शक हुआ, ‘क्या मैं अच्छा दिखना चाहती हूं?’ मनोरंजन इंडस्ट्री में आपसे हमेशा अच्छा दिखने की उम्मीद की जाती है, शायद यह मेरे अंदर शामिल हो गया है? लेकिन फिर मैंने इसे एक पल और सोचा तो मुझे एहसास हुआ कि ऐसा करना मुझे अच्छा लग रहा है.

यह भी पढ़ें: सौतेली मां ने बेटी का गैंगरेप कराकर रचा दिया दर्द का एक नया इतिहास तो भाई और दोस्तों ने आंखें निकालीं फिर तेज़ाब से जलाया

अगर मैं एक स्कार्फ पहनने के मूड में हूं, तो मैं पहनूंगी। अगर मैं बिना बालों के (गंजा) और बेकार में चारों ओर घूमना चाहती हूं, तो मैं करूँगी। ये केवल आप जानते हैं कि आपको क्या अच्छा लगेगा, और आपके लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है.

https://www.instagram.com/p/BnVYAYAFNgc/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

इसके अंत में सोनाली ने प्रियंका चोपड़ा को अपने नए लुक को देने में सहयोग करने के लिए धन्यवाद भी दिया है। इसे कहते हैं जिंदगी का जज्बा। इतनी बीमार होने के बावजूद, न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवाने के बीच सोनाली अपनी जिंदादिली का सबूत अपनी फोटो, वीडियो शेयर कर देती रहती हैं और हमें जिंदगी जीने के लिए भी प्रेरित करती रहती हैं.

================================================== ===

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

30 वर्षीय कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को बनाया हवस का शिकार, 7 वर्ष के बेटे के सामने दिया वारदात को अंजाम