सुनंदा पुष्कर की मौत का फिर हुआ नया खुलासा, रहस्य और गहराया, खुदकुशी नहीं की थी, khabarspecial news, khabar special sunanda pushkar's death, sunanda pushkar, delhi news, khabarspecial online hindi news, कांग्रेस सांसद शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर, डीसीपी बीएस जायसवाल, Sunanda pushkar, delhi police, sunanda pushkar death case, sashi tharoor, सुनंदा पुष्कर, दिल्ली पुलिस, सुनंदा पुष्कर हत्या मामला, शशि थरूर, India News in Hindi, Latest India News Updates, खबरस्पेसल न्यूज़ चैनल, खबर स्पेसल हिंदी समाचार, ऑनलाइन न्यूज़, हिंदी खबर, सुनंदा पुष्कर की खास खबरें, सुनन्दा पुष्कर की लेटेस्ट न्यूज़, हर खबर खास है

नई दिल्ली, खबरस्पेसल न्यूज़: सुनंदा पुष्कर ने खुदकुशी नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी। दिल्ली पुलिस की पहली और गोपनीय जांच रिपोर्ट तो यही कहती है। यह जांच रिपोर्ट घटना के बाद जिले के तत्कालीन डीसीपी बीएस भोला की तरफ से ज्वाइंट कमिश्नर विवेक गोगिया को भेजी गईथी.

पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर से वर्ष 2010 में विवाह करने वाली सुनंदा पुष्कर को दिल्ली के लीला पैलेस होटल में 17 जनवरी 2014 को रहस्यमयी हालत में मृत पाया गया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि घटना के बाद वसंत कुंज के सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट आलोक शर्मा ने लीला होटल में जाकर जांच की थी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में फिर से उबर ड्राइवर ने कैब में युवती के साथ की छेड़छाड़ फिर हुआ कुछ ऐसा

उनकी रिपोर्ट के आधार पर सरोजिनी नगर के एसएचओ को इस मामले की जांच हत्या के तौर पर भी करने को कहा गया था। ‘ऑटोप्सी रिपोर्ट’ से पता चला था कि सुनंदा की मौत शरीर में जहरीला पदार्थ पहुंचने से हुई है.

परिस्थतिजन्य साक्ष्य ‘अल्प्राजोलम जहर’ की तरफ इशारा करते हैं। वहीं शरीर पर मौजूद जख्म के निशान से लगता हैकि मारपीट या किसी से जद्दोजहद की गई है। स्पेशल कमिश्नर दीपेंद्र पाठक का कहना हैकि मामले की जांच जारी है। पुलिस ने कई तथ्यों पर अपनी तफ्तीश आगे बढ़ाई है। वे आगे कहते है कि फिलहाल मामला कोर्ट में है.

दिल्ली पुलिस कोर्ट में रिपोर्ट दाखिल करेगी इसलिए अभी इस मामले पर कुछ कहना उचित नहीं है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पेशेवर तौर पर काम किया है। सही समय आने पर अन्य जानकारियां भी साझा की जाएंगी.

तभी से इस मामले को लेकर तमाम लोगों से पूछताछ की गई और बिसरा भी विदेश में जांच के लिए भेजी गई। लेकिन पुलिस इस मामले में किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची, जबकि जांच का सिलसिला जारी है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो में शख्स से भिड़ीं विदेशी लड़कियां, गुस्से में उतारे दिए अपने कपड़े और फिर…

सुनंदा की मौत के बाद कुछ जानकारों का बयान आया था कि वह आईपीएल के बारे में कुछ बताना चाहती है। हालांकि इस बीच उसकी मौत हो गई और बात आगे नहीं बढ़ सकी थी। इस मामले की जांच भी थम गई.