इस सुपर मॉडल ने अपनी वर्जिनिटी बेचकर की करोड़ों की कमाई, Sell Virginity, Girl Sell Her Virginity, International Model, गिसेले,इंटरनेशनल जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट, khabar special, khabarspecial, बिजनेसमैन बोली लगाने, हॉलीवुड स्टार, वर्जिनिटी नीलाम, irginity, America, Sale, hindi news, वर्जिनटी, अमेरिका, हिंदी खबरें, अपनी वर्जिनिटी बेची, मॉडल सिक्योरिटी

नई दिल्ली, खबरस्पेशल इंटरनेशनल नेस डेस्क: अमेरिका की एक मॉडल का दावा है कि उसने करोड़ों में अपनी वर्जिनिटी नीलाम की है। मॉडल के दावे के मुताबिक उसने 19 करोड़ रुपए में अपनी वर्जिनिटी बेची है.

वर्जिनिटी बेचने वाली गिसेले 19 साल की है। गिसेले ने कहा है कि इन पैसों को पढ़ाई और घूमने में खर्च करेगी। उस ने इसे ‘सपने का पूरा होना’ बताया है।

दरअसल एक इंटरनेशनल जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट पर गिसेले ने नीलामी की। अबू धाबी के एक अरबपति बिजनेसमैन बोली लगाने में एक हॉलीवुड स्टार से आगे निकल गया। उसने लड़की की वर्जिनिटी को 2.5 मिलियन यूरो में खरीदा।

यह भी पढ़ें: सेक्सुअल हैरेसमेंट पर एक्ट्रेस गौहर ने दिया बड़ा जवाब, जानिए पूरी कहानी

वर्जिनिटी नीलाम करने के ट्रेंड पर मॉडल ने कहा मैं सोचती हूं कि वर्जिनिटी बेचने का ट्रेंड खुद को आजाद करने का तरीका है जिससे आप सोशल और इकोनॉमिक राइट हासिल करते हैं.

Image result for गिसेले

उन लोगों से मुझे झटका लगा है जो महिलाओं के वर्जिनिटी बेचने के खिलाफ हैं। अगर मैं पहली बार किसी ऐसे शख्स के साथ जाना चाहती हूं जो मेरा पहला प्यार नहीं है तो यह मेरा फैसला है।

लड़की ने यह भी कहा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि नीलामी की राशि इतनी अधिक हो जाएगी। उसे यह सपनों के पूरा होने जैसा लग रहा है.

Image result for गिसेले

यह भी पढ़ें: वीडियो: जैकलीन फर्नांडीज का पोल पर सेक्सी योग डांस, लोगों ने दिए मजेदार कैप्‍शन

मॉडल ने कहा कि वर्जिनिटी बेचने का आइडिया उसका खुद का था। उसने वेबसाइट इसलिए इस्तेमाल किया ताकि ट्रांजैक्शन और मीटिंग सुरक्षित तरीके से हो सके। एस्कॉर्ट एजेंसी ने कहा है कि मॉडल सिक्योरिटी के साथ मीटिंग के लिए जाएगी।