शर्मनाक हादसा: अरुणाचल प्रदेश में एक स्कूल की 88 छात्राये क्लास में निर्वस्त्र हो गई, Khabar Special, Teacher Forced to Remove Cloths of 88 Girls students, Arunachal Pradesh Hindi News, Arunachal Pradesh Crime News, Arunachal Pradesh News, Khabar Special, Khabarspecial Hindi News, IndiaNews,currentnewsinhindi,latestnewsindia ,hindisamachar,hindinewslive,national,jyoti,teachers,school,students,removecloth, hindi news, latest news updates, कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय, 88 लड़कियों के साथ ऐसा अभद्र व्यवहार किया गया, छात्र संगठन, स्टूडेंट यूनियन, खबर स्पेशल, खबरस्पेशल न्यूज़, हिंदी ख़बरें, कपडे उतरवाए

अरुणाचल प्रदेश, खबरस्पेशल ब्यूरो न्यूज़ रिपोर्ट: देश में श्कूलों की दुर्दशा बिगड़ती चली जा रही है आये दिन दस में से एक घटना किसी न किसी स्कूल की होती है, आज शिक्षा के नाम पर अभिभावकों और छात्र छात्रों को बेबकुफ़ बनाया जा रहा है.

देश में श्कूलों में जुर्म दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसी ही एक घटना अरुणाचल प्रदेश से आयी है जहां एक एक स्कूल के तीन टीचर्स ने शर्मनाक हरकत करते हुए, सज़ा के नाम पर 88 छात्राओं के कपडे उतरवाए.

यह भी पढ़ें: विडियो: बिग बॉस 11 की अर्शी खान का जारी हुआ बोल्ड वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

बताया जा रहा है कि पापम पेरे जिले में मौजूद कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में कुछ लड़कियों ने कथित तौर पर स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ अभद्र शब्द लिखे थे. जिस कागज पर वह सब लिखा गया था, उसी को ढूंढने के लिए ही 88 लड़कियों के साथ ऐसा अभद्र व्यवहार किया गया.

यह घटना 23 नवंबर को हुई थी, जहां टीचर्स को पता लगा कि एक कागज पर कथित रूप से प्रिंसिपल और एक लड़की के खिलाफ अभद्र भाषा लिखी थी. इसी की जाँच के लिए तलाशी के नाम पर छठी और आठवीं क्लास की 88 लड़कियों के कपड़े उतरवाए गए.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश पुलिस में 15 जिलों में होगी दरोगाओं की भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा, जानिए पूरी खबर

मामला 4 दिन बाद 27 नवंबर को सामने आया. इसी दिन लड़कियों ने ऑल सगाली स्टूडेंट यूनियन (छात्र संगठन) को घटना के बारे में बताया था.

छात्र संगठन ने ही पुलिस में जाकर तीन टीचर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत के मुताबिक, दो असिस्टेंट और एक जूनियर टीचर ने 88 लड़कियों के कपड़े उतरवाए. अब मामले की जांच चल रही है.