khabarspecial/terrorist raped women openly-आतंकी महिलाओं के साथ खुलेआम करते है रेप
khabarspecial.com/terrorist raped women openly-आतंकी महिलाओं के साथ खुलेआम करते है रेप

नई दिल्ली, आतंकी महिलाओं के साथ करते है रेप: आतंकी संगठन आईएस ने न सिर्फ विश्व भर में अपने आतंक से कोहराम मचा रखा है बल्कि अपने कब्ज़े में ना जाने कितनी मासूम महिलाओं, यहाँ तक कि बच्चियों को भी सेक्स स्लेव बनाकर रख रखा है.

आईएस द्वारा किये जाने वाले रेप को लेकर बहुत से खुलासे हुए हैं इनकी दरिंदगी के बारे में इन्ही के चंगुल से आज़ाद हुई तमाम लड़कियों और महिलाओं ने बताया है IS ने इस्लाम और कुरान की नई परिभाषा दी है.

उनका मानना है कि रेप करना भी अल्लाह की इबादत करना है अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए इनका कहना है कि रेप जायज और हलाल है उनके अनुसार, गुलामों के साथ रेप करने की इजाजत अल्लाह भी देता है.

इस बात का खुलासा खुद इस्लामिक स्टेट आतंकवादी अमर हुसैन ने करते हुए कहा कि, “मैं बेहतर इंसान बनने के लिए जेल की कोठरी में सारा दिन कुरान पढ़ता हूँ.

मैंने इराक के अल्पसंख्यक समुदाय की करीब 200 महिलाओं के साथ उसने बलात्कार किया है।” अमर हुसैन ने बयान देते हुए कहा कि उसे अपनी करतूतों पर कुछ पछतावा नहीं है.

IndiGo अपने 11 साल पूरे होने पर करा रहा है 1,111 रुपये में हवाई सफर….

समाचार एजेंसी रायटर को कुर्द खुफिया एजेंसी के अधिकारियों ने हुसैन और अन्य आतंकियों से मिलने की इजाजत दी.

इन आतंकियों को अक्टूबर में किरकुक शहर में किए गए हमले के दौरान गिरफ्तार किया गया था, जिसमें 99 नागरिकों और सुरक्षा बलों के सदस्यों की मौत हुई थी। मुठभेड़ में इस्लामिक स्टेट के 63 आतंकवादियों की मौत भी हुई थी.

हुसैन ने कहा कि स्थानीय इस्लामी स्टेट के कमांडरों ने सभी आतंकियों के इजाजत दी थी कि वे यजीदी और अन्य समुदाय की जितनी चाहें, उतनी महिलाओं से बलात्कार कर सकते हैं। उसने कहा कि युवा आतंकियों को इसकी जरूरत थी और मास रेप सामान्य बात है.

पति स्मार्ट नहीं इसलिये नवविवाहित दुल्हन ने कर दी हत्या…

सने कहा कि जिस वक्त इराकी सुरक्षा बलों से इस्लामिक स्टेट के लड़ाके अधिक से अधिक क्षेत्र हथियाते जा रहे थे, उस वक्त वह इराक के कई शहरों के घरों में घुसता था.

वहां उसने यजीदी और अन्य संप्रदाय को मानने वाली कई महिलाओं के साथ रेप किया। उसने यह भी कहा कि साल 2013 में आईएस से जुड़ने के बाद से अब तक वह करीब 500 से अधिक लोगों की हत्या कर चुका है। उसने कहा कि हमने जिसे चाहा उसे गोली मारी और जिसे चाहा उसका सिर कलम किया.

वह बताता है कि पहली बार जब कमांडर एक व्यक्ति की हत्या कराने के लिए उसके पास लेकर आए, तो यह थोड़ा मुश्किल था.

मगर, दिन-ब-दिन यह काम आसान हो गया। सात, आठ या 10 लोगों को एक साथ मार देते थे। हम उन्हें रेगिस्तान में लेते हैं और उनकी हत्या कर देते थे.

अपने यूज्ड अंडरगार्मेंट्स बेचकर महिला बनी करोणपति…..

नीचे देखिये वो दिल दहला देने वाला वीडियो जिसमे महज 13 साल की लड़की की भी बोली लगाकर उसे बेचा जा रहा है .

बेचने के लिए ‘fresh’ शब्द का इस्तेमाल भी किया जा रहा है l इसमें औरतों को चेन से बाँध भी रखा है ताकि वे उनके चंगुल से खुद को बचा न सकें और कहीं जा भी न सकें.