25 सेकंड में इस आदमी ने रचा सबसे बड़ा रिकॉर्ड, आप ऐसा बिलकुल ना करें, लोग जानकार रह गये हैरान, khabar special news, mumbai news, khabarspecial hindi news, दिनेश शिवनाथ उपाध्याय, गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज, टमाटर सॉस, शिवनाथ ने महज 25.37 सेकंड्स में पूरी सॉस की बोतल खत्म कर दी, Guinness World Record,Guinness World Records,Dinesh Shivnath Upadhyaya,tomato sauce,jara hat ke, hindi news, खबरस्पेसल ऑनलाइन हिंदी न्यूज़, खबर स्पेसल हिंदी समाचार, हिंदी खबरें, मुंबई न्यूज़, मुंबई की खास खबर

नई दिल्ली, खबरस्पेसल इंटरनेशनल न्यूज़ डेस्क: रिकॉर्ड बनाने के लिए लोग सब कुछ कर लेते है. दुनिया में अपना नाम कमाने के लिए और प्रसिद्धि हासिल करने के लिए हर कोई अजीब काम कर फेमस होता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बता रहे है जिसने रिकॉर्ड बनाने के लिए अजीब सा ही काम कर दिया.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में आज से शुरू है इस तरह का महाकुंभ, पीएम और राष्ट्रपति भी होंगे शामिल

इस आदमी ने टमाटर सॉस के साथ ऐसा कारनामा कर दिखाया जिसके बाद उसका नाम गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया. इस आदमी ने टमाटर सॉस की पूरी बोतल पीकर एक नया रिकॉर्ड दर्ज किया है.

Image result for दिनेश शिवनाथ उपाध्याय

जी हाँ…. इस व्यक्ति का नाम है दिनेश शिवनाथ उपाध्याय जो मुंबई के रहने वाले है. इन्होने स्ट्रॉ की मदद से पूरी सॉस की बोतल ही पीकर खत्म कर दी. शिवनाथ ने महज 25.37 सेकंड्स में पूरी सॉस की बोतल खत्म कर दी. शिवनाथ के इस रिकॉर्ड को गिनीज ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने यूट्यूब पर शेयर किया है.

दरअसल दिनेश शिवनाथ उपाध्याय को ये रिकॉर्ड बनाने के लिए 396 ग्राम की बोटल को 95 प्रतिशत खत्म करना था और वो भी स्ट्रॉ के जरिए. और शिवनाथ ने ऐसा कर भी दिखाया.

Image result for दिनेश शिवनाथ उपाध्याय

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में छात्रा के यूनिफार्म का नाप लेते समय प्रधानाध्यापक की डाेल गई नीयत अाैर फिर…

गिनीज रिकॉर्ड ने एक शर्त भी रखी थी कि दिनेश शिवनाथ उपाध्याय को ये रिकॉर्ड कायम करने के लिए स्वीजी बॉटल नहीं बल्कि कांच की बोतल का इस्तेमाल करना है. सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आप भी देखिये ये वीडियो.