फिल्म केदारनाथ की डायरेक्टर ने सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को कोर्ट में घसीटा, यह है इसका बड़ा कारण, khabarspecial bollywood hot news, khabar special today's news, khabarspecial entertainment news, केदारनाथ, डायरेक्टर अभिषेक कपूर, सारा अली खान, रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ को शूट करेंगी, खबरस्पेशल न्यूज़, खबरस्पेशल न्यूज़ बॉलीवुड की सबसे हॉट न्यूज़, हर खबर खास है, खबरस्पेशल ऑनलाइन हिंदी समाचार

मुंबई/मनोरंजन, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 26-मई’2018: ऐसा लग रहा है कि फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर विवादों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक कोई न कोई परेशानी इस इस फिल्म के सामने आकर खड़ी ही हो जा रही है.

फिल्म के निर्माताओं के बीच बीते दिनों हुई तना-तनी के बारे में तो आप जानते ही हैं, इसके बाद अब डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपनी अदाकारा सारा अली खान को ही अदालात में घसीट लिया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सारा अली खान ने अभिषेक कपूर के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था.

Image result for फिल्म ‘केदारनाथ

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में इस कदर बरस रहा है गर्मी का कहर, कानपुर में छह की मौत, इलाहाबाद में मासूम ने ट्रेन में गर्मी से दम तोड़ा

जिसके अनुसार सारा अली खान तब तक किसी दूसरी फिल्म को शुरू नहीं कर सकती हैं, जब तक ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती है. अदालत में जो अर्जी दी गई है उसके अनुसार, सारा अली खान ने पहले इस बात पर हामी भरी थी कि जब तक ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती तब तक वो किसी बिल्कुल भी डेट्स के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगी और जब भी ‘केदारनाथ’ के निर्माताओं को जरूरत होगी वो मौजूद रहेंगी.

Sara Ali Khan signed Simmba before completing Kedarnath, director Abhishek Kapoor drags her to court

हालांकि हाल में जब ‘केदारनाथ’ के निर्माताओं ने सारा को बताया कि वो अपनी फिल्म का नया शेड्यूल 5 जुलाई से शुरू कर रहे हैं तो सारा ने शूटिंग पर आने से मना कर दिया और बताया कि उनके पास डेट्स नहीं है। सारा की तरफ से तर्क दिया गया कि वो रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ को शूट करेंगी, इसलिए वो जुलाई में ‘केदारनाथ’ की शूटिंग नहीं कर पायेंगी.

यह भी पढ़ें: कनाडा में भारतीय बॉम्बे भेल रेस्टोरेंट में हुआ बड़ा ब्लास्ट, 15 लोग हुये घायल

अब अभिषेक कपूर चाहते हैं कि अदालात इस मामले में उचित फैसला सुनाये और सारा को बताये कि वो तब तक कोई दूसरी फिल्म शुरू नहीं कर सकती हैं, जब तक वो ‘केदारनाथ’ खत्म नहीं कर लेती हैं.

अभिषेक कपूर ने तो हाईकोर्ट से यह तक गुहार लगाई है कि सारा निर्माताओं को 5 करोड़ रुपये का दें क्योंकि उन्होंने कॉन्ट्रैक को तोड़ा है। देखना होगा कि इस मामले का क्या हल निकलता है ?