पीरियड्स आने पर इस बॉलीवुड हीरोइन को घर वालों ने दिया ये गिफ्ट, जानिए पूरी खबर, khabar special health news, khabarspecial online hindi news, bollywood actress, monthly periods, bollywood celebrities,

बॉलीवुड: मनोरंजन, खबरस्पेसल न्यूज़: घर में जब पहली बार किसी लड़की को पीरियड्स जैसी समस्या का सामना करना पड़ता है तब वह लड़की घर वालों से छुपाओ रखती है लेकिन अब समय बदल चुका है और अब इस समस्या को लड़कियां छुपाती नहीं है बल्कि उसकी खुशियां मनाई जाने लगी हैं.

यह भी पढ़ें: गाना गाने से मना किया तो महिला सिंगर को गोली मारी, पढ़िये हैरान कर देने वाली खबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे फिल्म पैडमैन में नजर आने वाली है। पीरियड को लेकर उन्होंने अपना एक्पीरियंस शेयर करते हुए बोला कि जब उन्हें पहली बार पीरियड्स हुए थे तो उनके घर जश्न मनाया गया था। उनके घरवालों ने उन्हें एक घड़ी भी गिफ्ट की थी.

Related image

राधिका इन दिनों फिल्म में प्रमोशन में व्यस्त है। उन्होंने यह बात फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहीं। कहा कि उनके परिवार में ज्यादातर लोग पेशे से डॉक्टर हैं इसलिए घर में ऐसा माहौल नहीं था कि इस मुद्दे पर बात करने से बचे। हालांकि पुरुषों की तरह महिलाएं भी इस मुद्दे पर बात करने से कतराती हैं.

Related image

यह भी पढ़ें: माता पिता ने 6 साल के बच्चे के लिए मांगी इच्छा मृत्यु, खबर जानकार आप हैरान रह जायेंगे

पैडमेन में राधिका अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। ‘पैडमैन’ फिल्म 9 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है कि कैसे उन्होंने मशीन बनाकर महिलाओं को सेनेटरी पैड मुहैया कराया.