फुटबॉल फैन्स की गर्लफ्रेंड के लिए विकी फॉर्म कंपनी ने बनाई वाइब्रेटिंग स्पेशल अंडरवियर, जाने क्या है इस अंडरवियर में खास, khabarspecial online hindi news, khabar special hindi news, today's breaking news, Fifa world cup 2018, usa underwear company, vibrating underwear, फीफा वर्ल्ड कप 2018, वाइब्रेटिंग अंडरवियर, अमेरिकी अंडरवियर कंपनी, Football Photos, Latest Football Photographs, Football Images, Latest Football photos, खबरस्पेशल न्यूज़, हर खबर खास है, फुटबॉल न्यूज़, महिलाओं के लिए खास अंडरवियर

नई दिल्ली, खबरस्पेशल इंटरनेशनल न्यूज़ डेस्क, 18-जून’2018: जोश, जुनून और दीवानगी की दुनिया फुटबॉल का महाकुंभ फीफा वर्ल्ड कप की शुरुआत हो गई है। 8 मुकाबले खेले जा चुके हैं। दुनिया भर के फुटबॉल प्रेमी अपनी पसंदीदा टीम को चैंपियन बनते देखना चाहेंगे.

दुनिया भर के युवाओं का रोमांच फुटबॉल के इस महाकुंभ फीफा के प्रति इतना बढ़ गया है कि वह रात भर जागकर अपनी पसंदीदा टीम का मैच देखते हैं। ऐसे में फुटबॉल फैन्स की गर्लफ्रेंड को कोई दिक्कत महसूस न हो इसके लिए एक कंपनी ने स्पेशल अंडरवियर बनाई है.

यह भी पढ़ें: फिल्म रेस 3 को लेकर गूगल ने भी की सलमान खान की इस तरह की बेइज्जती, लोगों ने भी निकला अपना गुस्सा

दरअसल, अमेरिका की एक अंडरवियर निर्माता कंपनी ने फुटबॉल फैन्स की गर्लफ्रेंड और महिलाओं की चिंता को देखते हुए खास तरह के वाइब्रेटिंग अंडरवियर लॉन्च किए हैं। कपंनी का दावा है कि उसकी खास वाइब्रेशन तकनीक की वजह से महिलाएं अपने पार्टनर के साथ फुटबॉल मैच का रोमांच पूरे आनंद के साथ उठा सकेंगी.

वाइब्रेटिंग अंडरवियर

गौरतलब है कि अमेरिका के मेक्सिको प्रांत की ‘विकी फॉर्म‘ ने इस तरह के खास वाइब्रेट अंडरवियर तैयार किए हैं। कंपनी वर्ल्ड कप की शुरुआत के साथ ही अपने यह अंडरवियर लॉन्च किए हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के इस शहर में ईद के मौके पर इस लड़की से गले मिलने के लिए माॅल के बाहर लगी लोगों की लंबी लाइन, वायरल हुआ वीडियो

इसके लिए कंपनी ने एक खास विज्ञापन भी जारी किया है, जिसमें एक कपल फुटबॉल वर्ल्ड कप के रोमांच और इस अंडरवियर की खासियत को विस्तार से बता रहे हैं.

वाइब्रेटिंग अंडरवियर

इस अंडरवियर को एक खास रोबोट प्रणाली के आधार पर विकसित किया गया है, जो मैच के ऐक्शन वाइब्रेशन के रूप में को सही ढंग से रियल टाइम में इंटरप्रटेट करता है। इसके बाद इस विज्ञापन में कपल को एकसाथ मैच देखते हुए दिखाया गया है और इस दौरान गर्लफ्रेंड ने यह खास वाइब्रेटिंग अंडरवियर पहना हुआ है.

वाइब्रेटिंग अंडरवियर

बता दें कि विकी फॉर्म ने अपने ऑफिशियल टि्वटर पर अक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक लड़की अपने पार्टनर के बारे में बताती है, ‘वह बीमार है, ईमानदारी से वह बीमार है।’  इसके बाद वह टीवी ऑन करता है, उसके पास कोई भी नहीं है। क्या हो गया है उसे? क्योंकि यह फुटबॉल है?’

 वाइब्रेटिंग अंडरवियर

इसके बाद एक अन्य महिला आती है और वह बताती है कि ‘विकी फॉर्म ने इसका हल ढूंढ लिया है और अब दोनों एकसाथ मिलकर एक जैसा रोमांच पा सकते हैं। हमने ऐसा अंडरवियर तैयार किया है, जो आपको मैच के जुनून का सही-सही अहसास देगा.