इंदौर में युवक ने दुधमुंही बच्ची के साथ पहले किया इस तरह बलात्कार फिर ऐसे की हत्या, khabarspecial.com, khabarspecial hindi news, online hindi samachar, बच्ची से बलात्कार, Rape of a girl, balloon sellers,Rape of a girl child,सीसीटीवी कैमरा,CCTV Camera, child girl rape, बलात्कार, खबरस्पेशल.कॉम, खबरस्पेशल ऑनलाइन हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार, हर खबर खास है, इंदौर की खास खबरें, इंदौर न्यूज़

इंदौर, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 21-अप्रैल’2018: अभी देश कठुआ में हुए आठ साल की एक बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी जघन्य हत्या को भुला भी न पाया था कि एक ताजा मामले ने एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर दिया. शुक्रवार तड़के इंदौर में अपहरण और बलात्कार के बाद छह माह की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गयी.

राजनितिक उछाल: कांग्रेस ने महाभियोग को राजनीतिक हथियार के तौर पर इस तरह इस्तेमाल किया

पुलिस ने मामले में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के जरिये एक युवा आरोपी की पहचान की है जो बच्ची के परिजन का परिचित है. पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने बताया कि आम लोगों की सूचना पर राजबाड़ा क्षेत्र की एक वाणिज्यिक इमारत के बेसमेंट में आज दोपहर बच्ची का लहुलूहान शव बरामद किया गया.

उन्होंने बताया कि दुधमुंही बच्ची के परिजन बेहद गरीब हैं. वे गुब्बारे बेचकर गुजारा करते हैं. उनके पास अपना घर तक नहीं है. वे ऐतिहासिक राजबाड़ा महल के बाहर बच्ची के साथ खुले में सो रहे थे. सुनील भील (21) नाम के एक युवक ने उनके बगल में सो रही बच्ची को कथित तौर पर अगवा कर लिया.

यह व्यक्ति भी बच्ची के परिवार के पास खुले में सो रहा था. वह बच्ची के परिजन के साथ गुब्बारे बेचता था. मिश्रा ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के हवाले से बताया, ‘अपहरण के बाद आरोपी सोती बच्ची को अपने कंधे पर डालकर निकला ताकि लोगों को शक ना हो सके. फिर वह उसे करीब 50 मीटर दूर स्थित वाणिज्यिक इमारत के तलघर में ले गया.

हैरतअंगेज घटनाक्रम: गर्भ से निकल अस्पताल के टॉयलेट में गिरा छह माह का भ्रूण बच्चा, मां को पता तक नहीं चला

डीआईजी ने बताया कि बच्ची के घबराये परिजन उसे सुबह से जगह-जगह तलाश कर रहे थे. दोपहर में बच्ची की लाश मिली. मिश्रा ने कहा, ‘हम जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे. इसके बाद मामले में अदालत में यथाशीघ्र आरोप पत्र भी पेश किया जायेगा.

इस बीच, शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय में बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम किया गया. मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने तसदीक की कि पोस्टमॉर्टम के दौरान इस बात के स्पष्ट संकेत मिले हैं कि हत्या से पहले बच्ची से बलात्कार किया गया था. सूत्र ने बताया कि बच्ची के निजी अंग पर चोट के निशान भी पाये गये हैं.

 

=====================================================

ताजा और लेटेस्ट खबरों के लिये हमारे चैनल खबरस्पेसल.कॉम को सब्सक्राइब करें : खबरस्पेसल.कॉम, खबर स्पेसल ऑनलाइन हिंदी समाचार, हर खबर खास है, खबरस्पेसल न्यूज़ पर हर खबर खास है

=====================================================

 

हैरतअंगेज घटनाक्रम: गर्भ से निकल अस्पताल के टॉयलेट में गिरा छह माह का भ्रूण बच्चा, मां को पता तक नहीं चला