ये हैं बीजेपी के बड़े दिग्गज नेता जो अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं, khabarspecial hindi news, khabar special online news, khabar special news, खबरस्पेसल हिंदी खबर, खबर स्पेशल ऑनलाइन हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार, हिंदी खबरें, बीजेपी बॉबी महिला, बीजेपी के नेता का पर्दा फास, वीडियो से फंस सकते हैं बीजेपी के बड़े नेता, कौन है बीजेपी की ये बॉबी, हर खबर खास है, viral content,viral Video,bjp,nitin gadkari,Vijay Goel,वायरल कंटेंट,वायरल वीडियो,बीजेपी,नितिन गडकरी,विजय गोयल

नई दिल्ली, खबरस्पेसल न्यूज़: सोशल मीडिया पर इन दिनों दो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला दिख रही है, जो अपना नाम बॉबी बता रही है। बॉबी नाम की महिला बीजेपी के दो केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी और विजय गोयल के चरित्र पर सवाल उठा रही है.

ये है हमारे देश की बीजेपी पार्टी जो अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बना रही है, ये नेता हैं जो हमारे देश को चला रहे हैं और बेटी बचाओ का नारा लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा से चलती डीटीसी बस में अश्लील हरकत, शख्स का पता बताने वाले को 25 हजार रुपए का इनाम

वीडियो बनाने वाले का चेहरा नजर नहीं आ रहा लेकिन आवाज सुनाई दे रही है। वहीं, बॉबी का चेहरा साफ-साफ दिख रहा है। वीडियो एक कार में बनाया गया है। यह मामला अभी ट्विटर के टॉप ट्रेंड में #BobbyGate से चल रहा है। हालांकि इस वीडियो की अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

इस वीडियो को अरविंद केजरीवाल के एक फैन पेज ने और समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखूरी पाठक ने भी अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। पंखूरी पाठक ने शेयर करते हुए लिखा है,  इस वीडियो से बीजेपी के संस्कारी नेताओं की पोल खुल सकती है। पार्टी को इस पर अपनी सफाई देनी चाहिए.

Image result for बीजेपी बॉबी वायरल न्यूज़

बॉबी नाम की महिला एक वीडियो में बता रही है, उनके पास बीजेपी नेता विजय गोयल के पर्सनल मैसेज है। विजय गोयल ने उन्हे रात में दारू के नशे में You Are Hot Bomb, Sexy Bomb जैसा गंदा मैसेज किया था, वो भी अपने पर्सनल नंबर से.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में इस साल हुये दो हजार से ज्यादा एनकाउंटर, लोगों ने मुख्‍यमंत्री योगी से कहा पुलिस से नहीं क्राइम से डर लगता है साहब

बॉबी आगे कह रही है कि वह जब चाहे आज अगर उसको कोई भी फाइल पास करवानी करवा सकती है। विजय गोयल डरता है मुझसे। उसको बस इतना बोल दो कि यह बॉबी की फाइल है और अगर वह ऐसा नहीं करता है, बस उसे इतना बोल दो कि यह बॉबी की फाइल है.

बॉबी इस वीडियो में यह भी कहते दिख रही है, ‘कांग्रेस पार्टी ने कई मुझे करोड़ों का ऑफर किया है कि विजय गोयल का वह मैसेज दे दे। लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती.

वहीं, एक दूसरे वीडियो में बॉबी नीतिन गडकरी के बारे में कह रही है, मेरे साथ एक लड़की अटैच थी, जिसे नीतिन गडकरी अपने पास बुलाते थें। नीतिन गडकरी जिंदगी में कभी मेरे काम को मना नहीं करते। वो कहत हैं कि मैने एक ही शेरनी देखी है वो है बॉबी। मैं जब चाहूं इन लोगों से हड़का कर काम कर सकती हूं.

कौन है बॉबी

बॉबी नाम की इस महिला के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। लेकिन सोशल मीडिया पर इस महिला के बीजेपी नेताओं के साथ कई तस्वीरें सामने आ रही है। इसके अलावा कुछ सेलिब्रिटियों के साथ भी इसकी फोटो सामने आई है.

यह भी पढ़ें: अब आप इस तरह कर सकते हैं शादी के लिए भी स्पेशल ट्रेन-कोच की ऑनलाइन बुकिंग

#BobbyGate ट्विटर के टॉप ट्रेंड में बना हुआ है। लोग इस वीडियो को लेकर बीजेपी पर काफी तंज कस रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि इस वीडियो से बीजेपी के नेताओं की पोल खुल सकती है।

आप भी देखें कुछ ट्वीट्स