यह है इंग्लैंड फुटबॉल एंकर जो इस वजह से रातों-रात ऐसे हो गई मशहूर, सोशल मीडिया पर फोटो हुए वायरल, khabarspecial news, football player, खबरस्पेशल न्यूज़, हर खबर खास है, आज की सबसे बड़ी खबरें, Today's Breaking News, Khabarspecial Online Hindi News, मैनेजर गैराथ साउथगेट, मार्कस रैशफोर्ड, कोस्टा रिका, कोस्टा रिका, Emma louise jones, england football team, costa rica football team, fifa world cup 2018, warm up matches, football, sports news, एमा लुसी जोंस, इंग्लैंड फुटबॉल टीम, कोस्टा रिका फुटबॉल टीम, फीफा विश्व कप 2018, अभ्यास मैच, फुटबॉल, स्पोर्ट्स न्यूज

नई दिल्ली, खबरस्पेशल इंटरनेशनल न्यूज़ डेस्क, चारुल शर्मा, 9-जून’2018: इंग्लैंड ने अपने विश्व कप अभ्यास मैचों की तैयारी का समापन शानदार अंदाज में किया, लेकिन टीवी निर्देशक ने मैच के दौरान एक स्थानीय टीवी प्रेजेंटर को चर्चा का केंद्र बना दिया.

इंग्लैंड और कोस्टा रिका के बीच विश्व कप का अभ्यास मैच खेला जा रहा था, जिसमें प्रजेंटर के ऐसे शॉट्स दिखाए गए मानो वह डगआउट के पीछे खूब बोर हो रहीं हो.

यह भी पढ़ें: जनपद मुरादाबाद में सरकारी राशन के गल्ले से लोगों को बांटी जहरीली नमक, उपभोक्ता हुए परेशान

कैमरामैन ने मैच के दौरान इंग्लैंड के मैनेजर गैराथ साउथगेट के तकनीकी बदलावों या मार्कस रैशफोर्ड के वंडर गोल से अधिक फोकस मीडिया प्रेजेंटर पर किया, जो डगआउट के पीछे बैठी हुई थी.

एमा लुसी जोंस

इसके बाद तो इंग्लैंड के फैंस ने सोशल मीडिया पर प्रेजेंटर को सुपरहिट बना दिया और यह तक कह दिया कि मैच में सबसे ज्यादा मजा इन्हीं को देखने में आया। मेल ऑनलाइन के मुताबिक इस प्रेजेंटर का नाम एमा लुसी जोंस है। यह रेडियो की प्रेजेंटर हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़: सलमान को मिली जोधपुर में रहने वाले एक सख्स ने जान से मारने की धमकी

यही नहीं, एमा ने भी ट्वीट किया और लिखा, ‘मेरा चेहरा बोर नहीं है। यह मेरा ध्यान लगाने वाला चेहरा है। मझे मैच के हर पल को होस्ट करने में मजा आया.

एमा लुसी जोंस

बता दें कि इस प्रेजेंटर का नाम एमा लुसी जोंस है जो स्टेफोर्डशायर और चेशायर स्टेशन सिग्नल 1 में रेडियो प्रेजेंटर हैं। जोंस ने बताया कि वह इंग्लैंड बनाम कोस्टा रिका के बीच मैच का कवरेज कर रही थीं। यह भी सही है कि फैंस का ध्यान मैच से भटक रहा था क्योंकि अधिकांश समय कैमरा रेडियो प्रेजेंटर पर फोकस्ड था.

यह भी पढ़ें: दिल्ली-NCR में अचानक बदला मौसम का मिजाज, दिन में छाया अंधेरा हुई जोरदार झमाझम बारिश, भारी बारिश से मुंबई का हाल हुआ बेहाल

एमा लुसी जोंस

एक और रोचक तथ्य निकलकर सामने आया है कि 2016 में कुछ लोगों ने एमा जोंस का फोटो इस्तेमाल किया था और डेटिंग ऐप टिंडर पर अपलोड किया है.

एमा लुसी जोंस