उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्री नंदगोपाल नंदी के पैर दबाते बीजेपी कार्यकर्ता, nandgopal nandi, bjp minister, uttar pradesh government, nandgopal nandi latest news, नगर निगम चुनाव, कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल नंदी, khabar special news, Allahabad UP Municipal Elections Nand Gopal Nandi BJP workers, Allahabad Hindi News, खबरस्पेशल हिंदी खबर, हिंदी न्यूज़

इलाहाबाद/उत्तर प्रदेश,योगी कैबिनेट:  उत्तर प्रदेश की सरकार हमेशा ही किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बानी रहती है. ऐसी ही एक खबर उत्तर प्रदेश से मिल रही है जहाँ बीजेपी सरकार को बने एक साल भी पूरा नहीं हुआ है लेकिन योगी सरकार के मंत्रियों की राजसी ठाठ और अमर्यादित हरकतों से जनता तंग आ चुकी है.

योगी सरकार में कई मंत्री ऐसे हैं जिनके बिगड़े बोल से सरकार को कई दफा परेशानियों का सामना करना पड़ा। अब योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल नंदी का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपना पैर दबा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: वीडियो: तीन लड़कियों ने बनाया यौन उत्पीड़न के खिलाफ वीडियो, वीडियो देख कर हिल जायेंगे आप

नगर निगम चुनाव में बीजेपी ने मेयर पद के लिए कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल नंदी की पत्नी अभिलाषा गुप्ता को प्रत्याशी बनाया है। पूरे दिन प्रचार करने के बाद नंदी कही आराम फरमा रहे हैं। वे लेटे पड़े हैं। उनकी आंखे भी बंद है। वहीं पास में बैठे कई कार्यकर्ता उनका पैर दबा रहे हैं.

पहले भी नंदगोपाल नंदी कई बार चर्चाओं में रहे। सबसे पहले वे बसपा के टिकट पर विधायक बने और मायावती की सरकार में वे मंत्री बने। उन पर बम से भी हमला किया गया था.

यह भी पढ़ें: यह ब्यूटी क्वीन और सुपर मॉडल अब सड़कों पर सफाई करेगी, जानिए इसकी वजह

पिछले विधानसभा चुनाव से पहले वे बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी के टिकट पर वे इलाहाबाद से विधायक बने। बाद में योगी कैबिनेट में मंत्री भी बने.