बेहद शॉकिंग खबर: 3 महीने से बिना खाना खाये जिंदा है ये आदमी और पूरी तरह स्वस्थ है जानिए कैसे, khabar special health news, khabarspecial hindi samachar, khabar special online hindi news, विजय नामधारी, एक्टर भानु उदय, छोटे परदे के पॉपुलर शो शाम, दाम, दंड, भेद, अपनी बॉडी और डाइट, Bhanu uday, Saam Daam Dand Bhed, without food three months, tv actor weight loss, liquid diet, show Saam Daam Dand Bhed, Tv actor, Star bharat, Vijay Namdhari, Shalini Khanna, Hamari Sister Didi,भानु उदय, साम दाम दंड भेद, बिना खाने के 3 महीने, वजन घटाना, विजय नामधारी, टीवी एक्टर भानु उदय, तरल आहार, टीवी न्यूज, स्टार भारत, बॉलीवुड न्यूज हिंदी ,Hindi News, News in Hindi, खबरस्पेसल हिंदी खबर, ऑनलाइन हिंदी समाचार, छोटे पर्दे की ताजा खबरें, टीवी जगत की खास ख़बरें

मुंबई, खबरस्पेसल ब्यूरो न्यूज़ रिपोर्ट: छोटे परदे के पॉपुलर शो शाम, दाम, दंड, भेद में विजय नामधारी का रोल कर पॉपुलैरिटी बटोरने वाले एक्टर भानु उदय को इस किरदार में लोगों ने खूब पसंद किया हैं.

यह भी पढ़ें: नीरव मोदी के साथ इन सेलिब्रिटीज का था सीधा कनेक्शन, करोड़ों के होते थे लेनदेन

इस शो के लिए भानु ने अपनी बॉडी और डाइट पर भी काफी मेहनत की है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस किरदार की खातिर उन्होंने पिछले 3 महीने से अनाज भी नहीं खाया है और वो सिर्फ लिक्विड डाइट पर जिंदा है.

Image result for एक्टर भानु उदय

दिन भर भूखे रहते थे भानु…
एक रिपोर्ट के मुताबिक उदय ने बताया था कि जब 8 महीने पहले उन्होंने इस शो में काम करना शुरू किया था तो मेकर्स ने वि‍जय नामधारी के किरदार में आने के लिए वजन कम करने की सलाह दी थी लेकिन ये सब मुझे महीने भर के अंदर करना था। भानु ने कहा कि मैं मेकर्स की बात सुनकर हैरान रह गया था कि ये सब होगा कैसे.

भूख लगनी हो गई बंद...

कुछ दिनों तक भानु ने योद्धाओं वाली डाइट को फॉलो किया जिसमें दिन भर भूखे रहने के बाद सिर्फ शाम को खाना खाते हैं। इसे कुछ दिन तक आजमाने के बाद भानु उदय पूरी तरह से लिक्विड डाइट पर आ गए.

भानु उदय

भूख लगनी हो गई बंद…
एक्टर ने आगे बताया कि इतने दिन तक एक ही नियम फॉलो करने की वजह से अब उन्हें भूख लगना ही बंद हो गई है। सेहत की बात पर उदय का कहना है कि वह बिलकुल हेल्दी हैं.

यह भी पढ़ें: द ग्रेट खली के बाद अब WWE में शामिल हुए महाबली शेरा के नाम से मशहूर अमनप्रीत सिंह

Image result for एक्टर भानु उदय

कौन है भानु…
भानु उदय ने अपना करियर साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म लक्ष्य से शुरू किया था। उन्होंने धोखा, मछली जल की रानी है और अनफ्रीडम जैसी फिल्मों में काम किया है। टीवी पर वो स्पेशल स्कॉवयड, हमारी सिस्टर दीदी, चोखेर बाली और मेरी आवाज ही पहचान है जैसे शोज कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: इस वजह से बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला पाया अक्षय का जादू, क्या फ्लॉप हो चुकी है पैडमैन?