वीडियो: फिल्म रेस 3 को लेकर गूगल ने भी की सलमान खान की इस तरह की बेइज्जती, लोगों ने भी निकला अपना गुस्सा, khabarspecial news, Bollywood Latest News, Bollywood Breaking News, Race 3 Latest News, Today's Breaking News, Salman khan, worst bollywood actor, race 3, bobby deol, remo d'souza, सलमान खान, रेस 3, Bollywood Photos, Latest Bollywood Photographs, Bollywood Images, Latest Bollywood photos, खबरस्पेशल न्यूज़, खबर स्पेशल ऑनलाइन हिंदी न्यूज़, बॉलीवुड की खास खबरें, बॉलीवुड न्यूज़, हर खबर खास है

मुंबई/मनोरंजन, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 19-जून’2018: सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई है । वीकेंड में ही फिल्म ने 100 करोड़ रुपए कमा लिए हैं । हालांकि फिल्म को काफी निगेटिव रिव्यू भी मिले हैं । क्रिटिक्स ने फिल्म को बेहद निराशाजनक बताया है.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के इस शहर में ईद के मौके पर इस लड़की से गले मिलने के लिए माॅल के बाहर लगी लोगों की लंबी लाइन, वायरल हुआ वीडियो

ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म में कास्ट की परफॉर्मेंस को बेकार बताया जा रहा है । पहली बार ‘सुल्तान’ की कोई फिल्म इतना ट्रोल हुई है कि गूगल पर ‘Worst Bollywood Actor‘ लिखने पर सलमान का नाम आ रहा है.

इस स्क्रीनशॉट के वायरल होने के बाद सलमान एक बार फिर टि्वटर पर ट्रोल हो रहे हैं । एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे तो पहले से ही पता था लेकिन अब जब गूगल ने बता दिया है तो ये साबित हो गया है कि सलमान सबसे बेकार एक्टर हैं.

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई, आपको गूगल बेकार एक्टर क्यों कह रहा है, जरा पता करना ।’ बता दें कि Worst Bollywood Actor लिखने पर गूगल सलमान खान को विकी प्रोफाइल दिखा रहा है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने 2018 एडमिशन के लिए अपना पहला कट-ऑफ जारी कर दिया, जानें क्या रहा श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स का Cut-Off

‘रेस 3’ में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, अनिल कपूर और साकिब सलीम ने काम किया है । इस फिल्म काे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है । वहीं रमेश तौरानी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.