वीडियो: रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 का एक और नया वीडियो आया जनता के सामने, khabarspecial online hindi samachar, bollywood latest hot news, Akshay Kumar Upcoming Movie 2.0, Rajnikant upcoming new movie 2.0 latest video, खबरस्पेशल न्यूज़, हर खबर खास है, बॉलीवुड की ताजा खबरें, बॉलीवुड लाइफ, एंटरटेनमेंट न्यूज़, करण जौहर, अक्षय कुमार और रजनीकांत, ये रहा इस फिल्म 2.0 का बीटीएस वीडियो

मुंबई/बॉलीवुड, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 2-अक्टूबर’2018: फिल्म रोबोट के बाद अब अक्षय कुमार कर रजनीकांत की फिल्म 2.0 का सबको बहुत ही बेसब्री से इंतजार है इसकी शूटिंग काफी लंबे समय से चल रही है. फाइनली लोगों के सामने इस फिल्म को बड़े परदे पर बहुत जल्द उतरा जायेगा.

अक्षय कुमार और रजनीकांत की बहु-प्रतीक्षित फिल्म ‘2.0’ को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। बीते दिनों ही इस फिल्म का धमाकेदार टीजर सामने आया था. फिल्म अपनी जबरदस्त कहानी के साथ-साथ दमदार वीएफएक्स की वजह से खूब सुर्खियों में है। फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता इसलिए भी बनी है क्योंकि इसमें अक्षय कुमार एक खूंखार विलेन के रुप में नजर आने वाले है.

यह भी पढ़ें: किसान राजनीतिक महा दंगल Live:: गृहमंत्री राजनाथ सिंह किसानों से मिले, इस शर्त पर मानी 9 में से 7 मांगें

फिल्म के टीजर में जहां हमें अक्षय कुमार की कुछ ही झलक देखने को मिली थी वहीं बॉलीवुड लाइफ ने आपको अपनी एक्सक्लूसिवली बताया था कि फिल्म के ट्रेलर में इसका उल्टा होने वाला है। दरअसल फिल्म के करीबी सूत्र ने हमें जानकारी दी है कि ट्रेलर रजनीकांत कम और अक्षय कुमार ज्यादा नजर आने वाले है.

Image result for अक्षय कुमार और रजनीकांत

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए कुल 1000 वीएफएक्स आर्टिस्ट की मदद ली गई है। साथ ही इस फिल्म में 10 कॉन्सेप्ट आर्टिस्ट, 25 3 डिजाइनर और 500 क्रॉफ्ट्समैन ने भी काम किया है। एक तरह से देखा जाए तो इस वीडियो से फिल्म की टीम की मेहनत को साफ तौर पर देखा जा सकता है.

वीडियो: फिल्म मणिकार्णिका का ये टीजर देख कर आपके रोंगटे जरूर खड़े हो जायेंगे, पहले कभी नहीं देखा कंगना का ऐसा अवतार

फिल्म के निर्माता करण जौहर ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘ये रहा इस फिल्म 2.0 का बीटीएस वीडियो…हमें इस अद्भभुत फिल्म का हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा है।’ नीचे देखें करण द्वारा साझा किया ये वीडियो.

बता दें कि अक्षय और रजनीकांत के अलावा इस फिल्म में एमी जैक्सन है। ये फिल्म 29 नवम्बर, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वैसे आप इस फिल्म को देखने के लिए कितने उत्सुक है? कमेंटबॉक्स में जरुर बताए.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

जसलीन मथारू की रेड बिकिनी फोटो देख हो जायेगें आप मदहोश, जसलीन मथारू को देख जब खुद को नहीं रोक पाये अनूप जलोटा