वीडियो: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जाह्नवी ने कोस्टार को Kiss कर लगाई आग, रोमांच से भरे हैं 'धड़क' के ये 6 सीन, khabarspecial news, Bollywood News, Bollywood Latest online hindi news, Khabarspecial Today's Breaking News, Dhadak Movie Trailer, Bollywood News, Jhanvi Kapoor, Bollywood Gossip, Bollywood News, Bollywood News Hindi,बॉलीवुड न्यूज, जाह्नवी कपूर, बॉलीवुड गॉसिप, बॉलीवुड खबरें, बॉलीवुड न्यूज हिंदी,Hindi News, News in Hindi, खबरस्पेशल न्यूज़, हर खबर खास है, बॉलीवुड की ताजा खबरें, बॉलीवुड की खास खबर, Janhvi kapoor, dhadak, dhadak trailer, arjun kapoor, ishaan khatter, जाह्नवी कपूर, धड़क, Bollywood Photos, Latest Bollywood Photographs, Bollywood Images, Latest Bollywood photos

मुंबई/मनोरंजन, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 12-जून2018: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर रिलीज के मौके पर जाह्नवी ने मीडिया से खुलकर बात की और फिल्ममेकिंग के दौरान हुए अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

वीडियो: फिल्म वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर के हस्थमैथुन सीन से मचा बवाल, स्वरा भास्कर ने कहा मैं जोखिम उठाने से कभी नहीं डरती

जब उनसे पूछा गया कि इस फिल्म के पहले शॉट के समय उन्हें कैसा लगा तो जाह्नवी ने बड़ी ही ईमानदारी के साथ ये जवाब दिया। जाह्नवी ने बताया- शूट के पहले दिन मैं काफी उत्साहित थी। हम सभी लोगों ने आपस में फिल्म की शूट से पहले कई वर्कशॉप भी कर ली थी.

Image result for dhadak trailer

लेकिन जिस दिन मुझे कैमरा फेस करने के लिए बुलाया गया उस पूरी रात में इतनी नर्वस थी कि सो भी नहीं पाई। मैं पूरी रात अगले दिन होने वाली चीजों को लेकर सोचती रही.

यह भी पढ़ें: फीफा वर्ल्ड कप फ्लाइंग किस और सेल्फी की वजह से बना सुपरहिट, ये हैं उसके शानदार फोटोज

Image result for dhadak trailer

आखिरकार श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है । जाह्नवी और ईशान अपनी पहली ही फिल्म से तहलका मचाने को तैयार हैं । दोनों ने फिल्म में कमाल की एक्टिंग की है । जाह्नवी में तो अपनी मां की झलक भी साफ नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: मौसम का लुफ्त उठाते हुए मुंबई के मरीन ड्राइव पर प्रेमी युगलों का खुलेआम इश्क फरमाने का वीडियो हुआ वायरल, खड़ी देखती रही पुलिस

धड़क

फिल्म में करण जौहर का स्टाइल दिख रहा है । उन्होंने फिल्म को काफी कलरफुल बनाया है । जाह्नवी-ईशान के कपड़ों से लेकर फिल्म का सेट सबकुछ रंग-बिरंगा है । फिल्म के कुछ सीन भी बेहद रोमांचक हैं । जानते हैं ऐसे 6 सीन के बारे में…

धड़क

ट्रेलर के शुरू होते ही पहले सीन में ईशान, जाह्नवी को इंप्रेस करने के लिए गाना गाते हैं । तभी जाह्नवी उनसे कहती हैं कि अंग्रेजी आती है तो अंग्रेजी में गाना सुनाओ । ये एक कॉमेडी सीन है जो दर्शकों को जरूर गुदगुदाएगा.

धड़क

इसके बाद एक सीन में पानी में भीगे जाह्नवी और ईशान एक-दूसरे को निहारते हैं । जाह्नवी के गीले बालों और झुमकों ने मन मोह लिया । वहीं ईशान की मासूमियत भी लाजवाब लगी । यह एक रोमांटिक सीन है.

धड़क

फिर एक सीन आता है जहां ईशान और जाह्नवी होली खेल रहे हैं । ईशान, जाह्नवी को रंग लगाने के लिए उनके पीछे भाग रहे हैं । दोनों ही इस सीन में बहुत प्यारे दिख रहे हैं.

धड़क

जाह्नवी कपूर की यह पहली फिल्म है और इसमें उन्होंने अपने कोस्टार को किस किया है । इससे पहले जब करण जौहर ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया भट्ट को लॉन्च किया था तो उन्होंने भी लंबा किस सीन शूट किया था.

धड़क

एक सीन में जाह्नवी कपूर, ईशान के लिए अपने घरवालों से बगावत करती हैं । ऐसे में वो अपने माथे पर बंदूर रख लेती हैं । रोमांटिक और लड़कपन के कुछ सीन देने के बाद अचानक जाह्नवी का अग्रेसिव लुक दर्शकों जरूर लुभाएगा.

धड़क

अब बात करते हैं जाह्नवी कपूर के डांस की । फिल्म में ‘सैराट’ के गाने ‘झिंगाट’ को रिक्रिएट किया गया है । इस गाने पर जाह्नवी और ईशान ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है .

ट्रेलर में जाह्नवी के डांस की एक झलक देखने को मिली है.