वीडियो: ये है 24 साल की यूट्यूब वायरल क्वीन इंडियन गर्ल, 17 लाख से ज्यादा लोग हैं इस वायरल क्वीन पर फिदा, khabarspecial news, खबरस्पेशल ऑनलाइन हिंदी न्यूज़, खबरस्पेशल हिंदी समाचार, हर खबर खास है, प्राजक्ता कोली की लाइफ स्टाइल, प्राजक्ता कोली यूट्यूब चैनल, प्राजक्ता कोली की कहानी, Viral queen, indian girl, youtube, वायरल क्वीन, इंडियन गर्ल, यूट्यूब, Weird Stories Photos, Latest Weird Stories Photographs, Weird Stories Images, Latest Weird Stories photos

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़, वर्षा सागर, 13-जून’2018: आज हम आपको एक ऐसी शख्सियत से मिलवाएंगे जिसने कम उम्र में ही सोशल साइट पर अपनी अलग पहचान बनाई है। जी हां, 17 लाख से भी ज्यादा लोग इन पर फिदा हैं। आपको जानकर ताज्जुब होगा कि जिनकी बात हम करने जा रहे हैं वो महज 24 साल की एक लड़की है.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी के इस फिटनेस चैलेंज वीडियो देखने वालों का ताँता, एचडी कुमारस्वामी को किया नॉमिनेट, विराट कोहली ने मोदी को किया था चैलेंज

तो चलिए शुरू करते हैं इस अलबेली लड़की की कहानी. 24 साल की प्राजक्ता कोली जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत कभी रेडियो जॉकी के बतौर की थी लेकिन वह जीवन में कुछ और बड़ा करना चाहती थी। इसलिए रेडियो जॉकी की जॉब को छोड़कर डिजिटल कंटेंट क्रियेटर के रूप में पहचान बनाई.

viral queen

प्राजक्ता ने ‘MostlySane‘ नाम से अपना यूट्यूब चैनल शुरु किया। आपको जानकर हैरानी होगी कि आज प्राजक्ता के इस चैनल पर 17 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइवर जुड़़  चुके हैं। प्राजक्ता ने वर्ष 2015 में अपने चैनल की शुरुआत की थी.

वीडियो: ये है मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई का कार्ड, वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल

viral queen

हालांकि अब 3 वर्षों की अवधि के बाद इनका यूट्यूब चैनल हर हफ्ते 50000 नए दर्शक जोड़ रहा है। प्राजक्ता कोली ने हाल ही में कॉलिन की के साथ करार किया है। कॉलिन की के यूट्यूब पर 11 मिलियन सब्सक्राइबर हैं.

वीडियो: औरैया जिले में अवैध खनन की कवरेज करने गए पत्रकारों को खनन माफिया ने जान से मारने की कोशिश की

viral queen

कॉलिन की को 2017 के IWM डिजिटल अवार्ड समारोह में वायरल क्वीन अवार्ड से सम्मानित किया गया। प्राजक्ता कोली 24 साल की उम्र में भारत की सबसे बड़ी महिला कॉमेडी निर्माता और सफल उद्यमी बन गई है.

viral queen

इस तरह की शुरुआती उम्र में कोई अन्य भारतीय महिला कॉमेडी निर्माता इस स्तर तक नहीं पहुंच पाया है.