वीडियो: ये है मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई का कार्ड, वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल, khabarspecial online hindi news, खबरस्पेशल ऑनलाइन हिंदी समाचार, हर खबर खास है, मुकेश अंबानी के लड़के की शादी का कार्ड, mukesh ambani, akash ambani, shloka mehta, nita ambani, akash ambani engagement, akash ambani shloka mehta, shloka mehta engagement, engagement card, मुकेश अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता, नीता अंबानी, आकाश अंबानी सगाई, आकाश अंबानी श्लोका मेहता, श्लोका मेहता सगाई, सगाई का कार्ड

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 13-जून’2018: देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई की खबरें पहले ही आ चुकी हैं, लेकिन उनकी सगाई की आधिकारिक तारीख का पता अब चला है.

वीडियो: औरैया जिले में अवैध खनन की कवरेज करने गए पत्रकारों को खनन माफिया ने जान से मारने की कोशिश की

आकाश 30 जून को हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ सगाई करेंगे। रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ बुधवार को सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। वहां उन्होंने गणेश भगवान की प्रार्थना की, और आकाश अंबानी एवं श्लोका मेहता की सगाई का कार्ड दिया.

Image result for mukesh ambani son wedding card in hindi

हाल में ही आकाश और श्लोका की सगाई का वीडियो फॉर्मेट वाला इनविटेशन कार्ड सामने आया था। डिजिटल कार्ड में फिल्म ‘काई पो चे’ का गाना बैकग्राउंड में बज रहा है। बता दें कि आकाश ने इस साल मार्च में श्लोका को प्रपोज किया था। उन्होंने गोवा में परिवार के करीबी सदस्यों के बीच प्रपोज किया था.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने दिया भड़काऊ भासन कहा अपने गुरू आडवाणी का भी सम्मान नहीं करते पीएम मोदी

जिसके बाद आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। जिसके बाद अंबानी परिवार मार्च में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा था। वहीं इससे पहले मुकेश अंबानी की बेटी ईशा आंबानी और आनंद पीरामल की सगाई की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं.

Image result for mukesh ambani son wedding card in hindi

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ही शादी इस साल दिसंबर में हो सकती हैं. दोनों की सगाई अंबानी के घर एंटिलिया में होगी। आकाश की मंगेतर श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल और मोना मेहता की बेटी है। आकाश और श्लोका ने साथ में पढ़ाई की है.

यह भी पढ़ें: आत्महत्या से पहले हुआ था संत भय्यू जी महाराज का विवाद, एक पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ

श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से 2009 में पढ़ाई खत्म की। इसके बाद प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से उन्होंने एंथ्रोपोलॉजी की पढ़ाई की। श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से भी पढ़ाई की है.