1921 takes you back to the Victorian era,फिल्म की शूटिंग के दौरान कैमरे में कैद हुआ असली का भूत, देख लोगों की सिटी बीट्टी गुल, khabar special hindi news, bollywood latest hot news, bollywood gossips, khabarspecial news, Hindi movie 1921, hindi horro movie 1921, सही में भूत कैमरे में कैद किया, इंग्लैंड के यॉर्कशायर, नई हॉरर फिल्म 1921, vikram bhatt, zareen khan, karan kundra, 1921, horror film, विक्रम भट्ट, जरीन खान, करण कुंद्रा, 1921, हॉरर फिल्म, बॉलीवुड की खास ख़बरें, खबरस्पेसल, खबर स्पेसल, बॉलीवुड न्यूज़, एंटरटेनमेंट न्यूज़, मनोरंजन की खास ख़बरें, हिंदी बॉलीवुडhorror! 1921 फिल्म की शूटिंग के दौरान कैमरे,

मुंबई/मनोरंजन, खबरस्पेसल न्यूज़: साल 2008 में आई फिल्म ‘1920‘ तो आप सभी को याद होगी। फिल्म में दिखाए गए भूतिया सीन सोच कर आज भी लोगों की रुह कांप जाती है। उसी फिल्म का सीक्वल भी आया था, लेकिन वह कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी.

विक्रम भट्ट एक बार फिर नई हॉरर फिल्म 1921 लेकर आ रहे हैं। 1921 पर मतलब एक साल आगे की स्टोरी। फिल्म काफी हॉरर है। और अभी से ही काफी चर्चा में है। फिल्म के डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर विक्रम भट्ट ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है.

यह भी पढ़ें: भूतों की सच्ची कहानी, जिसे देख आप भी दर जायेंगे

फिल्म को लेकर उनकी बेटी कृष्णा ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि वह अपने पिता की कड़ी मेहनत का गवाह बनी हैं। उनके पिता ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। और वह आपको फिल्म देखकर ही समझ आ जाएगा.

Image result for हॉरर फिल्म 1921

कुछ दिन पहले विक्रम भट्ट ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें सही में भूत दिखाई दिया, जो कि कैमरे में कैद भी हो गया.

यह भी पढ़ें: भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) आज करेगा अपने 100वें उपग्रह का प्रक्षेपण, यह रहेगा खास

विक्रम भट्ट ने शूटिंग के दो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने शूटिंग के दौरान सही में भूत कैमरे में कैद किया। और यह कोई पब्लिसिटी के लिए नहीं किया गया है.

Image result for हॉरर फिल्म 1921

विक्रम ने फिल्म को रीयल हॉरर फील देने के लिए दुनिया के मशहूर रियल हॉन्टेड जगहों पर शूटिंग पूरी की है। फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड के यॉर्कशायर में हुई है.

खुशखबरी: आपका आधार ही बना आपका बैंक खाता, किसी के भी खाते में नि:शुल्क भेजें पैसे

यहां अकसर ऐसी चीजें देखी व सुनी जाती हैं, इसलिए शूटिंग के दौरान पूरी यूनिट को साथ रहने को कहा गया था। शूटिंग के दौरान भूत और असाधारण जैसी कई चीजें नजर आने के बाद इसे लेकर और सख्ती कर दी गई थी। जिसकी फोटोज विक्रम भट्ट ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी.

खुशखबरी: इन फोटो को देखकर आपको मिलेगा सर्दी में गर्मी का एहसस, एक बार जरूर देखें

इसी मेहनत के बारे में बात करते हुए विक्रम भट्ट की बेटी ने ट्वीट कर कहा कि, ‘एक साल की कड़ी मेहनत, खून, पसीना और आंसू बहाने के बाद आखिरकार यह फलीभूत हुआ। ‘1921’ रिलीज हो रही है। एक ऐसी प्रेम कहानी जो निश्चित रूप से हर दिल में हलचल मचा देगी.

उन्होंने कहा, ‘इसके लिए हमने पूरी मेहनत की है और हम इसे आपके साथ शेयर करने के लिए बेताब हो रहे हैं। दहशत का साल, 1921’.

विक्रम भट्ट की फिल्म 1921 12 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में जरीन खान, करण कुंद्रा और एंजेला क्रिस्लन्जकी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं