इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर इंडिगो स्टाफ ने यात्री को पीटा, वीडियो वायरल होने पर इंडिगो ने मांगी माफी, IndoGo Airliance, hindi news, khabar special news, khabarspeical, इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे, Igi airport, delhi airport, airport news, delhi news, आईजीआई एयरपोर्ट, Delhi NCR News in Hindi, Latest Delhi NCR News in Hindi, Delhi NCR Hindi Samachar, खबरस्पेशल, हिंदी खबर

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़ रिपोर्ट: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर कुछ दिन पहले इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारियों द्वारा एक यात्री से बदसलूकी, धक्कामुक्की और मारपीट का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो के वायरल होते ही एयरलाइन ने घटना के लिए माफी मांगी है और दोषी कर्मचारी को निकाल दिया है।

घटना 15 अक्तूबर की है, जिसमें विमान से उतरने के बाद राजीव कात्याल नामक यात्री की कुछ बातों को लेकर स्टाफ से बहस हो गई और इस दौरान उन्होंने कथित तौर पर कर्मचारियों को गाली दे दी।

यह भी पढ़ें: नोटबंदी का एक साल हुआ पूरा, पीएम मोदी ने देशवासियों को कहा शुक्रिया, राहुल ने दिलाई आंसुओं की याद

वीडियो में दिख रहा है कि बहस के दौरान गुस्साए इंडिगो के करीब चार कर्मचारियों ने कात्याल को उस बस में घुसने से रोक दिया जिससे उन्हें टर्मिनल पहुंचना था। इसके बाद कर्मचारियों ने उनसे बदसलूकी की और उन्हें जमीन पर गिरा दिया।

वीडियो में दिख रहा है कि कर्मचारियों में से एक ने कात्याल का गर्दन पकड़े हुए है, जबकि कात्याल उसकी चंगुल से छूटने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: प्रद्युम्न मर्डर केस में नया खुलासा, CBI ने 11वीं क्लास के छात्र को लिया हिरासत में

आईजीआई के डीसीपी संजय भाटिया ने बताया कि उनके बीच कुछ गलतफहमी हो गई थी लेकिन बाद में उन्होंने समझौता कर लिया था। दोनों ही पक्ष कोई मुकदमा या शिकायत नहीं चाहते। अगर भविष्य में हमें कोई शिकायत मिलेगी तो हम कदम उठाएंगे.