भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी की अश्लील तस्वीरें, इंटरनेट पर मचाया तहलका, khabarspecial news, khabar special online hindi news, yuvraj singh sister in law, akansha sharma glamorous, आकांक्षा की ड्रग्स लेने की आदत से परेशान थे जोरावर, क्रिकेटर युवराज सिंह की Ex-भाभी आकांक्षा शर्मा, आकांक्षा की शादी युवराज के भाई जोरावर से हुई, हनीमून के लिए जोड़ी गोवा, दुबई और मलेशिया गई , खबरस्पेसल न्यूज़, खबर स्पेसल हिंदी समाचार, युवराज की भाभी के रंग, युवराज की भावी आकांशा के जलवेyuvraj singh,bigg boss,gurgaon,mumbai,adobe photoshop, india, dubai, malaysia, युवराज सिंह, बिग बॉस, गुडगाँव, मुंबई, एडोब फोटोशॉप, इंडिया, दुबई, मलेशिया

नई दिल्ली, खबरस्पेसल न्यूज़: ‘बिग बॉस-10’ की कंटेस्टेंट और क्रिकेटर युवराज सिंह की Ex-भाभी आकांक्षा शर्मा इन दिनों अपने न्यू बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल उन्होंने हाल ही इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की कुछ रीसेंट फोटो शेयर की हैं जिसमें वे सिगरेट फूंकतीं नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: इस बच्चे ने बोरवेल में गिरने के दो दिन बाद भी जीती मौत से जंग, जानिये पूरी खबर

अपने इन फोटोस में आकांक्षा बेहद ही हॉट नज़र आ रही हैं, जिसमें उन्होंने वाइट और पिंक कलर की ड्रेस के साथ इंडियन ज्वेलरी कैरी कर रखी है. आकांक्षा सोशल नेटवर्क्स पर अक्सर किसिंग सीन्स और सेक्स से जुड़े फोटोस को पोस्ट्स करती नज़र आती हैं.

Image result for युवराज सिंह की एक्स भाभी आकांक्षा शर्मा

फिलहाल वह अपने पति ज़ोरावर से दूर अपने माता-पिता के साथ गुड़गांव में रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 27 फरवरी 2014 को युवराज सिंह के भाई ज़ोरावर की शादी आकांक्षा से हुई थी, लेकिन 30 अप्रैल 2015 को दोनों ने अपनी तलाक के लिए अर्ज़ी भी दे दी थी.

Image result for युवराज सिंह की एक्स भाभी आकांक्षा शर्मा

दरअसल, इस कपल की तलाक का कारण यह था कि जब यह दोनों अपने हनीमून से वापस लौटे तब आकांक्षा ने अपने पति के साथ फिज़िकल रिलेशन बनाने से मना कर दिया. बस तभी से इस कपल के बीच परेशानियों का सिलसिला शुरू हो गया.

सरेआम सिगरेट फूंकती दिखीं युवराज सिंह की भाभी, सामने आईं ऐसी बोल्ड फोटोज

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश के विमान क्रैश में अब तक 20 शव बरामद, 71 यात्री थे सवार, वजह अभीतक पता नहीं

आकांक्षा ने ज़ोरावर से गुड़गांव में रहने की इच्छा जताई जहां आकांक्षा के माँ-बाप रहते थे. ज़ोरावर भी चाहते थे कि आकांक्षा उनकी लाइफ में आगे बड़े और मदद करने के लिए ज़ोरावर ने आकांक्षा को वहां रहने के लिए हाँ कर दिया.

युवराज सिंह की भाभी की अश्लील तस्वीरें, इंटरनेट पर मचाया तहलका

ज़ोरावर के अनुसार यह उनकी लाइफ की सबसे बड़ी गलती थी. खैर, अपनी तलाक के बाद आकांक्षा अपने बोल्ड फोटोस के कारण अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं और अक्सर कुछ नए टॉपिक के साथ ख़बरों में आती रहती हैं.

आकांक्षा की ड्रग्स लेने की आदत से परेशान थे जोरावर

गुड़गांव शिफ्ट होने के बाद आकांक्षा अपने पुराने दोस्तों से रोजाना मिलने लगी थीं. जोरावर के मुताबिक आकांक्षा की लेट नाइट पार्टीज से परिवार वाले परेशान थे। दोस्तों की देखा-देखी में वो ड्रग्स भी लेने लगी थीं.

जोरावर की ओर से डायवोर्स पेपर में इस बात का जिक्र किया गया कि आकांक्षा उन्हें शराब और सिगरेट के कश लेने के लिए फोर्स किया करती थीं. उनके बेडरूम से स्मोकिंग, शराब और एक तरह के ड्रग्स की बदबू आने लगी थी। धीरे-धीरे दूसरे मेंबर्स को भी इस बात का पता लग गया.

सरेआम सिगरेट फूंकती दिखीं युवराज सिंह की भाभी, सामने आईं ऐसी बोल्ड फोटोज

यह भी पढ़ें: देश विदेश की आज की बड़ी खास खबरों पर एक नजर, हर खबर खास है सिर्फ खबरस्पेसल न्यूज़ पर

जोरावर की मां शबनम ने इसका जिक्र आकांक्षा के पेरेंट्स से भी किया था हालांकि, समझाने पर भी उन्होंने अपने पेरेंट्स की सलाह नहीं मानी और धीरे-धीरे ये रिश्ता तलाक की कगार पर पहुंच गया.