टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर रहे युवराज सिंह ने खोला राज, क्यों किंग्स इलेवन पंजाब में हुए थे फ्लॉप, Khabar Special Hindi Samachar, Khabarspecial Samachar, खबरस्पेशल न्यूज़, खबरस्पेशल समाचार, Khabarspecial Hindi News, Yuvraj Singh, Kings XI Punjab, Mumbai Indians, IPL auction 2019, IPL Auction 2019, Indian Premier League, IPL 2019, ,युवराज सिंह, मुंबई इंडियंस, किंग्स इलेवन पंजाब, आईपीएल नीलामी 2019, आईपीएल ऑक्शन 2019, इंडियन प्रीमियर लीग, आईपीएल 2019, ,Hindi News, News in Hindi

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 20-दिसंबर’2018: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कभी 16 करोड़ में बिकने वाले युवराज सिंह इस बार अपने बेस प्राइज 1 करोड़ पर ही सिमट गए। जयपुर में आईपीएल 2019 की नीलामी में उन्हें पहली बार में कोई खरीदार ही नहीं मिला। इसके बाद दूसरे दौर में इस बल्लेबाज पर मुंबई इंडियंस ने अपना भरोसा जताया और उन्हें बेस प्राइस में ही खरीद लिया.

यह भी पढ़ें: फिल्म जीरो के रिलीज से पहले ही आए लोगों के FAKE REVIEWS, शाहरुख खान भी इस तरह हुए Shocked

कभी टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर रहे युवराज सिंह को इस बार आईपीएल नीलामी के पहले चरण में किसी टीम ने नहीं खरीदा था। इस पर युवराज का कहना था कि उन्हें इस बात पर कोई हैरानी नहीं हुई। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें अपने ऊपर भरोसा है और इस बार वह मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेलते हुए दोबारा खुद को साबित करेंगे।

एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, मुझे अंदर से लग रहा था कि मैं इस बार मुंबई इंडियंस की तरफ से ही खेलूंगा। मैं सिर्फ इस बात का इंतजार कर रहा था कि इस साल आईपीएल खेल सकूं। मुझे खुशी है कि ऐसा हो पाया। बाएं हाथ का यह ऑल राउंडर पिछले साल किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए खेला था। लेकिन वह सीजन उनके लिए अच्छा नहीं रहा था.

ब्रेकिंग न्यूज़: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हिंसा में एक और आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

युवराज का मानना है कि किसी एक नंबर पर न खेल पाना एक वजह हो सकती है, लेकिन अब उनका पूरा ध्यान नए सीजन पर है। युवराज ने कहा, मैं पिछले सीजन में अपने खराब प्रदर्शन से सहमत हूं। मैं चार पांच मैचों में अलग अलग पोजिशंस पर खेला। मुझे बल्लेबाज में एक पोजिशन नहीं दी गई। इस साल मैं मिले अवसर का लाभ उठाना चाहूंगा। युवराज इस बात से भी सहमत दिखे कि वह अपना शीर्ष दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह हिंदू-मुस्लिम मामले पर बोले डरता हूं कि कहीं मेरे बच्चों से हिंदू-मुस्लिम न पूछा जाए

उन्होंने आगे कहा, जब आप किसी आईपीएल टीम के साथ होते हैं तो आप युवाओं को देखते हैं। मैं अपने करियर के उस स्टेज पर हूं जहां आपको लगता है कि यह मेरे लिए अंतिम स्टेज है। मुझे उम्मीद थी कि अंतिम राउंड में कोई न कोई मुझे जरूर खरीद लेगा.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

फिल्म जीरो के रिलीज से पहले ही आए लोगों के FAKE REVIEWS, शाहरुख खान भी इस तरह हुए Shocked