उत्तर प्रदेश: ग्रेटर नोएडा के एक अपार्टमेंट में इंटरनेशनल बॉक्सर की गोली मारकर हत्या, noida crime news, khabar special, Greater Noida News, Khabarspecial online hindi news, मुक्केबाज जितेन्द्र मान, बॉक्सर दिल्ली के अलीपुर, reater Noida, apartment, International Boxer, Murder, shot in apartment, murder, crime,ग्रेटर नोएडा, अपार्टमेंट, इंटरनेशनल बॉक्सर, हत्या, अपार्टमेंट में गोली मारकर हत्या, क्राइम,Hindi News, News in Hindi, खबरस्पेसल न्यूज़, हिंदी समाचार, खबर स्पेसल हिंदी न्यूज़ चैनल, ऑनलाइन हिंदी खबरें

ग्रेटर नोएडा/उत्तर प्रदेश, खबरस्पेसल न्यूज़: ग्रेटर नोएडा से एक सनसनी मामला सामने आया है। यहां के सूरजपुर थाना क्षेत्र के एवीजे हाइट्स अपार्टमेंट में अज्ञात बदमाशों ने एक अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या कर दी। 4 गोली लगी हैं। बॉक्सर दिल्ली के अलीपुर का था।

एसपी (देहात) सुनिति सिंह ने बताया कि मुक्केबाज जितेन्द्र मान (27) का शव अपार्टमेंट में स्थित उनके फ्लैट में मिला। उन्होंने बताया कि जितेन्द्र इन दिनों अल्फा-1 में चल रहे एक जिम में प्रशिक्षक के रूप में काम कर रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: हैप्पी लोहड़ी: जाने क्यों मनाया जाता है लोहड़ी का त्यौहार, अपने दोस्तों को ऐसे विश करें ये त्यौहार

उन्होंने बताया कि 10 जनवरी की सुबह जितेंद्र जिम गये थे। जिम से जाने के बाद उसका मोबाइल फोन बंद था। जितेंद्र के फ्लैट की एक चॉबी फिटनेस एकेडमी के संचालक प्रीतम टोकस के पास भी थी.

जितेंद्र के बारे में जब कुछ पता न चला तो प्रीतम ने आज दोपहर फ्लैट पर जाकर अपनी चॉबी से ताला खोला। तब उन्हें पता चला कि अंदर जितेंद्र मान का शव गोलियों से छलनी पड़ा था.

उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. एसपी ने बताया कि हत्या करने के बाद बदमाशों ने फ्लैट का दरवाजा बंद कर दिया और जितेंद्र का मोबाइल भी अपने साथ ले गये.

यह भी पढ़ें: जाने क्यूँ इतनी फेमस है सिगरेट बाबा की ये मजार, खूबी जानकर रह जायेंगे हैरान

उन्होंने बताया कि जितेंद्र के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया गया है तथा अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है जिसकी मदद से बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है