बिग बॉस 11: वोटिंग में शिल्पा शिंदे रही टॉप पर, हिना विकास में हुयी खूब लड़ाई, khabar speical entertainment news, tv show news, bigg boss 11 latest news, shilpa shinde breaking news, खबरस्पेसल हिंदी ख़बरें, खबर स्पेसल ऑनलाइन हिंदी न्यूज़, बॉलीवुड की खास ख़बरें, मनोरंजन ख़बरें, बिग बॉस 11, bigg boss 11, shilpa shinde, arshi khan, vikas gupta, hina khan, salman khan, puneesh sharma, akash dadlani

मुंबई/टीवी मनोरंजन, खबरस्पेसल न्यूज़: बिग बॉस 11 का फिनाले भले ही नजदीक हो, लेकिन घरवालों का हाई-वोल्टेज ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. मॉल टास्क में शिल्पा शिंदे को सबसे ज्यादा वोट मिले थे. शायद इसी बात की नाराजगी हिना खान और विकास गुप्ता को है.

वीडियो: यामी गौतम ने मैगजीन के लिए कराया ये HOT सेंसुअस फोटोशूट, इंटरनेट पर मचाया तहलका

 

Image result for shilpa shinde

दोनों ग्रुप बनाकर शिल्पा पर अटैक कर रहे हैं. पहले तो किचन में विकास-हिना की शिल्पा से बहस हुई. बाद में मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी शिल्पा पर विकास-हिना जमकर बरसे. सभी की आलोचनाओं के बाद शिल्पा रो पड़ती हैं.

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर सुरेश रैना बने सिंगर, जीता सितारों का दिल, गंभीर और वीरू हुए फैन, वायरल हुआ वीडियो

वोटिंग में शिल्पा टॉप क्या आईं, हिना-विकास ने की खूब लड़ाई

दरअसल, सोमवार के एपिसोड में घर के सभी कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता, आकाश डडलानी और पुनीश शर्मा मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान हिना और विकास ने शिल्पा को बातों से घेरने से कोशिश की.

Image result for shilpa shinde

एक पत्रकार ने शिल्पा से कहा कि आपका अलग ही रूप शो में देखने को मिल रहा है. इस पर उन्होंने कहा कि मैं सबका अच्छा करना चाहती हूं. सोचती हूं कभी बदले में मुझे कुछ तो मिलेगा. इस पर विकास और हिना ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. इन्हें आदत है महान बनने की.

वोटिंग में शिल्पा टॉप क्या आईं, हिना-विकास ने की खूब लड़ाई

शिल्पा के दिन भर किचन में रहने के सवाल पर हिना ने कहा कि वो किचन में इतना रहती हैं कि टास्क पर भी ध्यान नहीं देती हैं. उनकी यही रणनीति है तो मुझे भी कुकिंग सीख लेना चाहिए था.

Related image

कुकिंग की बात पर हिना के साथ आकाश भी शिल्पा को सुनाने लगते हैं. यह सब सुन शिल्पा के आंसू  निकल जाते हैं. इसके बाद पराठे को लेकर भी हिना और विकास, शिल्पा से लड़ जाते हैं.

वोटिंग में शिल्पा टॉप क्या आईं, हिना-विकास ने की खूब लड़ाई

शिल्पा बोलती है कि जब मैं खाना बनाकर सब अहसान ही करती हूं तो बेशक मैं इसे जताना भी शुरू करूंगी. इसी बात से नाराज हिना उन्हें कहती हैं कि सिर्फ आप काम नहीं करती. तभी दोनों की बहस में विकास भी कूद पड़ते हैं.