कंगना रनौत ने मनाली में आठ बेडरूम के साथ इतने करोड़ में बनाया अपने सपनों का नया आशियाना, khabar special news, khabarspecial, kanga ranaut manali new house, काष्ठकुणी शैली, भूकंपरोधी मकान, कंगना रनौत ने मनाली में नया आशियाना खरीदा, यूरोपियन स्टाइल, angana Ranaut‬, ‪Manali, Himachal Pradesh‬, ‪Crore‬, ‪Manikarnika: The Queen of Jhansi‬‬,कंगना रनौत, कंगना नया घर, मनाली, आठ बेडरूम, 30 करोड़

मनाली/हिमाचल प्रदेश, खबरस्पेसल ब्यूरो न्यूज़ रिपोर्ट: कुछ दिनों पहले ही ये खबर सामने आई थी कि कंगना रनौत ने मनाली में नया आशियाना खरीदा है। और अब फाइनली उस आशियाने की पहली तस्वीर भी सामने आ चुकी है.

जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया पर कंगना के नए घर की फोटोज वायरल हुई हैं। जो बेहद खूबसूरत हैं। इस बंगले की कीमत करीब 30 करोड़ बताई जा रही है। इसे शबनम गुप्ता ने डिजाइन किया है.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी मोदी ने ग्रेटर नोएडा में वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये किया युवा महोत्सव का उद्घाटन

10 करोड़ में खरीदा, 20 करोड़ में बनाया…
कंगना ने इस जमीन को 10 करोड़ में खरीदा था और घर को बनाने-सजाने में करीब 20 करोड़ खर्च हुए हैं। ये घर यूरोपियन स्टाइल में बना है। सोर्सेज के मुताबिक कंगना अपनी दीवाली इसी नए घर में मनाने वाली हैं.

आठ बेडरूम वाले घर के हर कमरे में है बालकनी…
खबरों की माने तो कंगना के इस नए घर में करीब 8 बेडरूम हैं और हर रूम में बालकनी है। जिससे बाहर के पहाड़ों का खूबसूरत नजारा दिखता है। छत को ग्लास से कवर किया गया है, जिससे सर्दियों में धूप छनकर घर के अंदर आएगी.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा मेरे पास वो है जिससे मैं मर्दों से अलग हूं

घर में एक डाइनिंग रूम, फायर प्लेस, जिम और योगा रूम भी है. कंगना के इस घर के बेडरूम में लगाए जाने वाले झाड़-फानूस विदेश से मंगाए गए हैं और बाकी सारा सामान भी फॉरेन से मंगाया गया है।

इस मैगजीन के लिए कराया नए घर का फोटोशूट…
खबरों की मानेत तो कंगना रनौत अपनी डिजाइनर शबनम गुप्ता के साथ फरवरी में इस घर में एक फोटोशूट करवाएंगी। जो Architectural Digest के लिए होगा। ये ईशु मई में पब्लिश होगा.

मुंबई में भी बना है आलीशान घर

भूकंप का नहीं होगा असर…
ये बंगला कुल्लू और मनाली की परंपरागत काष्ठकुणी शैली में बना है। कंगना के पिता अमरदीप रनौत ने बताया कि दिवाली से पहले गृहप्रवेश हो जाएगा। सभी तैयारिया पूरी कर ली गईं हैं.

यह भी पढ़ें: भारत में पॉर्न वीडियो देखने वालों में इस तरह की महिलायें हैं सबसे आगे, जारी की गई रिपोर्ट

कंगना के घर का निर्माण लोकल कांट्रेक्टर ने किया हैं। जबकि कंगना के घर की डिजाइनिंग मुंबई के इंजीनियरों ने की है. कंगना के पिता अमरदीप रनौत का कहना है कि कुल्लू की काष्ठकुणी शैली में मकान बनाने के पीछे भूकंपरोधी मकान बनाने की सोच है.

उन्होंने खुलासा किया कि मुंबई तक से आए वास्तुकारों ने इस शैली को सराहा है. काष्ठकुणी शैली में पत्थरों के बीच लकड़ी के लंबे शहतीरों का इस्तेमाल किया जाता है, जो कोनों में आपस में जुड़े रहते हैं