शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई बॉलीवुड की यह बड़ी एक्ट्रेस, नाम जानकर हैरान रह जायेंगे आप, khabarspecial news, khabar special online hindi news, खबरस्पेसल न्यूज़, खबर स्पेसल हिंदी खबर, ऑनलाइन हिंदी समाचार, amrita arora,malaika arora,happy birthday amrita arora,birthday special,bollywood celebrity,bollywood actress,amrita arora birthday special,got pregnant before marrige, bollywood news,hindi movie ,bollywood gossip,new bollywood movies,hollywood movies,Bollywood movies,शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थी यह एक्ट्रेस , hindi news, latest news updates, अमृता अरोरा, अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड/मुंबई, खबरस्पेसल न्यूज़: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा आज अपना 40वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. बॉलीवुड से दुरी बना चुकी अमृता अक्सर अपनी बेस्ट फ्रेंड करिश्मा और करीना कपूर के साथ सोशल मीडिया पर दिखती रहती हैं.

आज अमृता के जन्मदिन के ख़ास मौके पर हमारी इस खबर के माध्यम से हम आपको उनकी ज़िन्दगी से जुड़ी कुछ ख़ास बातों को साझा करेंगे.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान पर टूटा इन दुखों का पहाड़, पूरे परिवार का हुआ बुरा हाल, जानिए पूरी खबर

कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माने के बाद भी अमृता की किस्मत का सिक्का नहीं चल पाया. अपनी फिल्मों से ज्यादा अमृता अपने लव अफेयर के कारण चर्चाओं में रही थी.

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थी यह एक्ट्रेस

उनका नाम पहले बिज़नेसमैन शकील के साथ जोड़ा गया. खबरें तो यहां तक थी कि, अमृता अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी. अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अमृता ने फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ से की थी, जिसमे उनके ऑपोसिट फरदीन खान को कास्ट किया गया था.

वीडियो: गॉड सेक्स एंड ट्रूथ के ट्रेलर में न्यूड दिखाई गयी हॉलीवुड पोर्न स्टार मिया मालकोवा

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थी यह एक्ट्रेस

अमृता बॉलीवुड में आने से पहले बतौर वीजे और टीवी प्रेसेंटर रह चुकी हैं. अमृता की माने तो, उन्होंने अपने पहले बेटे अज़ान को साल 2010 में जन्म दिया था, और वह अब अपनी फॅमिली के साथ ही खुश हैं. अमृता का अब बॉलीवुड में वापसी करने का कोई इरादा नहीं है. अमृता के दूसरे बेटे का नाम रेयान है.

यह भी पढ़ें: रामगोपाल वर्मा की पोर्न स्टार मिया की फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही हुआ बबंडर, पोर्न स्टार ने सेक्‍स पर किया बड़ा खुलासा