khabarspecial/viral instagram photos of esha gupta are quite inspirational, एशा गुप्ता की न्यूड तस्वीरें हुयी वायरल

मुंबई/बॉलीवुड: लोग कहते हैं एशा गुप्ता तो गदर काटे हैं गुरू. उनकी तस्वीरों ने आजकल सबका तापमान बढ़ाया हुआ है. एशा गुप्ता की फिल्मों से ज्यादा उनका इंस्टाग्राम एकाउंट गूगल सर्च हो रहा है.

काहे न हो, उनके फोटो देखने से कई आंखों की बुझती हुई ज्योति वापस आ गई है. इतना हंगामा बरपा है कि राम से काम. खैर हमको अपने काम से काम है.

उनकी तस्वीरों को हमने अलग एंगल से देखा है. और आपको भी अपनी नजर का ग्राफ बढ़ा कर दाएं बाएं भी देखना चाहिए.

जैसे ये पहली तस्वीर. इसमें एशा स्वस्थ जीवन का संदेश देती दिख रही हैं. हमको बचपन से बताया गया कि अनार ऐसा फल है जिसका रस शरीर में घुसते ही खून बन जाता है.

सच कितना है ये तो डागडर साब बताएंगे लेकिन अनार गुणकारी तो है ही. तभी तो इसका जूस पीने के लिए डागडर साब बोलते हैं.

कहा जाता है कि अनार काबुल और कंधार के सबसे अच्छे, सुंदर, स्वादिष्ट और हेल्दी होते हैं. एशा गुप्ता ने कौन से अनार ‘पहन’ रखे हैं ये आप अनार पर फोकस करके जान सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/BXlKBHyAgKX/

अनार तो यूनिवर्सल स्वास्थ्य वर्धक फल है. लेकिन पपीता भी किसी से कम नहीं है. इसके नियमित सेवन से कब्ज दूर होती है और आंखों की रोशनी बढ़ती है.

अगर नहीं खाते हैं तो शुरू कर दीजिए. लेकिन ये बीज और छिलके पहले निकाल लेना. ये शायद एशा गुप्ता को किसी ने सिखाया नहीं है. और पपीता चम्मच से नहीं खाते हैं, इस बात का ध्यान भी आपको रखना होगा.

White lies

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

एशा गुप्ता ने अपनी इस तस्वीर में अच्छे खाने के बाद अच्छे योग का महात्म्य बतलाया है. मोदी जी ने योग का डंका पूरी दुनिया में बजा दिया.

बाबा रामदेव देश के बच्चे बच्चे को योगी बनाना चाहते हैं. योगी आदित्यनाथ नहीं, योग करने वाला योगी. नहीं तो हर कोई बड़ा होकर चीफ मिनिस्टर बनने की कोशिश करेगा.

White shadows

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

अगर योग नहीं करते तो क्या क्या हो सकता है, ये तस्वीर बताती है. स्पॉन्डलाइटिस जैसी खतरनाक बीमारी से लेकर तमाम तियांपांचा हो सकता है. बुजुर्ग कहकर गए हैं, पहला सुख निरोगी काया. इसलिए गर्दन, रीढ़, पैर, पेट सब बचा के रखना है तो योग शुरू कर दो.

Why stop now!

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

ये जालीदार ब्रा मुझे मेरी उस संडे की छुट्टी की याद दिलाता है जब मैं लालकिला घूमने गया था. वहां दीवाने खास के अंदर ऐसी ही महीन नक्काशी थी. एक बार देख लो तो आंखें अटक जाती हैं. कारीगर के हाथ चूमने का मन करता है.

All eyes on you

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

इतना सब कर लेने के बाद, बॉडी वाडी मेनटेन करने के बाद आपको करना क्या है, ये भी एशा ने बता दिया है. हमारी सलाह है कि लफंगों के साथ भागो मत, उनको भगा दो. बाकी सब प्रभु की माया है.

हमको पूरी उम्मीद है कि हमने जो दिखाने और बताने की कोशिश की वो आपने दिमाग में चढ़ गई होगी. कित्ती सारी धुंआधार फिल्में ला चुकी हैं एशा. हमशकल्स की बात नहीं कर रहे हैं. बादशाहो आ रही है.

उसको भी इसी तरह आंखें फाड़कर देखना. अगली बार फिर किसी सेलिब्रिटी के स्वास्थ्य वर्धक मैसेज के साथ हाजिर होंगे. तब तक के लिए बंदगी. और सुनो, हमको गाली देने का मन करे तो संकोच न करना. कमेंट बॉक्स खुला है.