सहारनपुर निकाय चुनावी दंगल में सहारनपुर वार्ड नंबर 45 में झूंठ और सच का का कच्चा चिटठा, Haji Bahar, Saharanpur Ward No.45, khabar special, ward ka kacha chittha, सहारनपुर नगर पंचायत नगर निकाय चुनाव नानुत्ता से वार्ड का कच्चा चिटठा सिर्फ खबर स्पेशल न्यूज़ पर, Congress, BJP, Samajwadi, Saharanpur News, Azmat Ali, Khabar special Hindi News, Khabarspecial Hindi News,खबरस्पेशल सहारनपुर वार्ड का कच्चा चिट्टा, खबरस्पेशल हिंदी न्यूज़, सहारनपुर नगर निकाय चुनाव, उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव, वार्ड का कच्चा चिटठा, Local Body Elections, Uttar Pradesh Local Body Elections, Municipal Body Elections, हाजी बहार

सहारनपुर/उत्तर प्रदेश, खबरस्पेशल अज़मत अली ब्यूरो न्यूज़ रिपोर्ट: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में काफी लम्बे समय से निकाय चुनाव नहीं हुए जिसके चलते नगर के विकास की गति को विराम लग गया था लेकिन जनता के मन में अब थोड़ी सी ख़ुशी की लहर चली क्यूंकि उन्हें उनके नगर का विकास करने वाला प्रतिनिधि जल्द मिलने वाला है.

अभीतक नगर में किसने कितन विकास किया है और अगर किया है तो नगर में इतनी समस्याएं क्यूँ हैं. क्या जनता की समस्याओं के लिए सरकार जिम्मेदार है या फिर सरकार के द्वारा चुने गए प्रतिनिधि.

यह भी पढ़ें: सहारनपुर नगर निकाय चुनावी दंगल में सहारनपुर वार्ड का कच्चा चिटठा की वार्ड 54 नूर बस्ती से खास न्यूज़ रिपोर्ट

किस वार्ड में कितना विकास हुआ है इसी मुद्दे को लेकर हमारी खबरस्पेशल की टीम नगर के हर वार्ड में जाकर चुनाव में खड़े प्रतिनिथियों से उनके वार्ड की समस्याओं के वारे में जानने की कोशिस कर रही रही है और जनता को जागरूक बना रही है

इसी मुद्दे को आगे बढ़ाते हुए हमारी टीम पहुंची सहारनपुर के वार्ड 45 में जहाँ हमारी मुलाकात हुयी हाजी बहार जी से जो पूर्व सभाषद भी रह चुके हैं. हाजी सहाब ने बताया की उनके वार्ड की मुख्या समस्या पानी, नाली, सीवर, सड़कें और गंदगी है जिससे लोग बहुत परेशान हैं.

हाजी बहार जी ने बताया की अगर वो जीते तो सबसे पहले इन्ही समस्याओं को हल किया जायेगा. हाजी जी के अनुसार सहारनपुर वार्ड नंबर 45 में कोई नया बड़ा काम करने के लिए जगह ही नहीं है.

यह भी पढ़ें: सहरानपुर के हाजी फज़लुरहमान एक बिजनेसमैन, एक दानवीर या एक राजनेता, क्या है इनका वास्तविक चेहरा, जानिए खबरस्पेशल की खास रिपोर्ट

हाजी जी एक लंबे समाया से राजनीती में रहे हैं क्यूंकि पहले सभाषद भी रह चुके हैं और कहते हैं वो पुरे वार्ड में चुनाव लड़ते हैं किसी जाती या मजहब से नहीं वो सभी धर्मों की जनता के लिए चुनाव लड़ते हैं और सभी की समस्या सुनकर उनके लिए काम करते हैं.

पिछले 20 वर्षों से लोगों की सेवा कर रहे हैं इसी आधार पर वो जनता से वोट मांग रहे हैं लोगों के बीच में रहते हैं इसलिए लोगों से जमीनी स्तर पर जुड़े हुए हैं. जनता उनपर विश्वाश करती है इसलिए उन्हें अपना वोट देगी.

हाजी बहार जी से पूंछा की जीनते के बाद महिलाओं और युवाओं के लिए आप क्या करेंगे हाजी सहाब का कहना है कि  युवाओं के लिए रोजगार देना तो सरकार का काम है हरे हाथ में जो वो हम पूरा करेंगे रही बाटी महिलाओं की तो उन्हें भी हम रोजगार तो दे नहीं सकते लेकिन जो विधवा हैं उनकी पेंशन का काम जरूर करा सटकते हैं.