khabarspecial/ 25 years later, Tabu has given a big breaking news about Ajay Devgan. Batch in Bollywood Industry-25-साल-बाद-तब्बू-ने-अजय-देवगन

मुंबई/बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड सितारों को लेकर मीडिया में कोई न कोई नयी कहानी हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है. एक ताजा खबर ने फिल्म इंडस्ट्री में हलचल सी कर दी है. खबर बॉलीवुड की जान कही जाने वाली तब्बू और अजय देवगन को लेकर है. जिनकी जोड़ी ने हिंदी बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी हैं.

एक्शन फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी दीवाली पर अपनी फिल्म गोलमाल का सीक्वेल पार्ट गोलमाल अगेन लेकर आ रहे हैं. 25 साल बाद इस फिल्म में एक बार फिर से अजय देवगन और तब्बू रोमांस करते नजर आएंगे.

लेकिन इस फिल्म की रिलीज पहले तब्बू ने अजय देवगन के साथ अपने रिलेशन को लेकर एक चौंकाने वाली खुलासा किया है.

80-90 के दशक की सफल अदाकारा तब्बू ने साल 1980 में आई फिल्म बाजार में स्पेशल अपीयरेंस दी थी. साल 1994 में तब्बू के करियर ने तब यू-टर्न लिया जब उन्होंने अजय देवगन स्टारर फिल्म विजयपथ में काम किया. इस फिल्म में लोगों को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई.

तब्बू का नाम वैसे आजतक किसी भी एक्टर के साथ नहीं जोड़ा गया लेकिन अपने सिंगल रिलेशनशिप स्टेटस पर तब्बू ने हाल ही में एक नया खुलासा करते हुए कहा कि वह आजतक सिर्फ अजय देवगन की वजह से सिंगल हैं.

Farhan Akhtar’s The Fakir of Venice” To Be The Opening Film at 8th Jagran Film Festival

मुबंई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में तब्बू ने कहा है कि अजय और मैं एक-दूसरे को 25 साल से जानते हैं. वह मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं.

अजय मेरी जिदंगी में तबसे से है जबसे मैंने करियर में बढ़ना शुरु किया और उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी.

उन दिनों समीर और अजय मेरी ऊपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो किया करते थे और जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता था तो दोनों उनको पीटने की धमकी तक दे देते थे. दोनों काफी बदमाश थे और अगर आज मैं सिगंल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं.

शब रवीना टंडन की सबसे हॉट फिल्मों में से एक है जो जल्द रिलीज़ होने वाली है

बता दें कि तब्बू और अजय हकीकत, तक्षक, फितूर और दृश्यम जैसी फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं. तब्बू और अजय के अलावा गोलमाल अगेन में अरशद वारसी, परिणीति चोपड़ा, कुणाल खेमू और तुषार कपूर भी मु्ख्य भूमिका में नजर आएंगे.