उत्तर प्रदेश के मेरठ दिल्ली रोड पर हुआ बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा लोग हुए घायल, khabarspecial Online Hindi News, Today's Breaking News, खबर स्पेशल न्यूज़, खबरस्पेशल ऑनलाइन हिंदी समाचार, आज की सबसे बड़ी खबर, Road accident, meerut news, uttar pradesh news, up news, दर्दनाक हादसा, हादसे में मौत, यूपी पुलिस, breaking news, Meerut News in Hindi, Latest Meerut News in Hindi, Meerut Hindi Samachar, केएमसी अस्पताल

मेरठ/उत्तर प्रदेश, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 30-अगस्त’2018: उत्तर प्रदेश में दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में 4 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है। इसके अलावा 15 से 20 लोगों के घायल होने की खबर है। मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है.

यह भी पढ़ें: भारत में कार्बन डाई ऑक्साइड का स्तर बढ़ने से लाखों लोगों पर मंडरा रहा कुपोषण का खतरा

दिल्ली की तरफ से आ रहे ट्रक ने पहले दिल्ली चुंगी पर इरा मॉल के सामने टैंकर को टक्कर मारी। इसकी चपेट में आने से एक बाइक सवार और स्कूटी सवार की मौत हो गई. इसके बाद फुटबुल चौराहे पर रिक्शे को टक्कर मारी। हादसे में रिक्शा सवार दो लोगों की मौत हो गई.

जिस टैंकर में ट्रक ने टक्कर मारी उसमें मांस से भरा हुआ था। सारा मांस रोड पर फैल गया। जिसके बाद रोड को जाम कर दिया गया। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ने ट्रक को 120 की स्पीड से दौड़ा रखा था.

यह भी पढ़ें: गूगल ने केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए फेसबुक से 4 गुना ज्यादा इस तरह से डोनेशन दिया

इस पूरे हादसे में 15 से 20 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने रोड पर जाम लगा दिया है. वहीं पुलिस उस रुट से ट्राफिक डाइवर्ट कर दिया है। घायलों को केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

=====================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें : क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें: बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

Asian Games 2018 में भारतीय खिलाडियों की रही इस तर्ज जय जयकार, 10वें दिन एक स्वर्ण, 6 रजत और 2 कांस्य सहित जीते कुल 9 पदक