मुंबई/टीवी मनोरंजन, खबरस्पेसल न्यूज़: साढ़े तीन महीने बिग बॉस के घर में कंटेस्‍टेंट के बीच चली जद्दोजहद का नतीजा अब से कुछ घंटों बाद सामने आ जाएगा.

बिग बॉस के घर में रोमांटिक जोड़ी बंदगी, पुनीश के प्यार के चर्चे सबसे ज्यादा छाए रहे. इस जोड़ी ने फिनाले में बॉलीवुड के हॉट डांस नंबर ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर परफॉर्म किया.

आखिरकार आज वो दिन आ ही गया जब देश वालों को बिग बॉस का विनर मिल जाएगा। पुनीश शर्मा के बाहर होने के बाद अब विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और हिना खान फाइनल तीन कंटेस्टेंट हैं.

यह भी पढ़ने: बिग बॉस 11: विकास गुप्ता हुए फिनाले से बाहर, जीतते-जीतते हार गए, जानें ये 5 बड़े कारण

बिग बॉस 11 का फिनाले फिलहाल चल रहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि शिल्पा शिंदे जीत चुकी हैं.

शिल्पा के विनर बनने की चल रही खबर, भाई ने कहा अफवाहों पर ध्यान ना दें

शिल्पा के भाई आशुतोष ने ट्विटर पर लिखा कि अफवाहों पर ध्यान ना दें. शिल्पा के लिए प्रार्थना करें. लाइव वोटिंग के लिए तैयार रहिए.#Shilpians please don’t believe in rumors. Pray for #ShilpaShinde Fan family power will once again put on test tonight.So don’t be complacent.. be ready for Live voting..One more time..Shilpa Shinde For The Win— Ashutosh Shinde (@shindeashutosh) January 14, 2018

शिल्पा के विनर बनने की चल रही खबर, भाई ने कहा अफवाहों पर ध्यान ना दें

शिल्पा बनीं नागिन: शिल्पा और विकास ने नागिन सॉन्ग पर डांस किया। शिल्पा जहां नागिन बनीं तो वहीं विकास सपेरा बनें.

ढिंचैक पूजा के साथ सलमान-अक्षय की स्कूटर सवारी, ढिंचैकपूजा के साथ अक्षय-सलमान ने की स्कूटर की सवारी। ढिंचैक पूजा ने गाए अपने पॉपुलर सॉन्ग सेल्फी मैंने ले ली आज और दिलों का शूटर सॉन्ग भी गाया.

यह भी पढ़ें: पुनीश शर्मा हुये बिग बॉस विनर की रेस से बाहर, अब ये हैं TOP-3 कंटेस्टेंट

अर्शी-हितेन का डांस, अर्शी ने नाइटी में डांस किया और हितेन ने उनके साथ ठुमके लगाए। दोनों की डांस परफॉर्मेंस में वही नोक झोक दिखी जो घर में दिखती थी.

विकास गुप्ता हुए बाहर, विकास गुप्ता टॉप 2 की रेस से बाहर हो चुके हैं. अक्षय कुमार उन्हें बाहर लेकर चले गए हैं.

अक्षय की एंट्री

अपनी आने वाली फिल्म पैडमैन के लिए अक्षय कुमार ने शो में एंट्री ले ली है. सलमान, अक्षय और ढ़िंचैक पूजा ने स्कूटर पर दिलों का शूटर गाना गाया. अक्षय ने सलमान को पैड बनाना सीखाया.

सलमान ने उड़ाया आकाश का मजाक

शो में सबसे पहले सलमान ने हर सदस्य को मिलवाया और उसे एक नाम दिया. सलमान ने पुनीश के बारे में कहा कि आम आदमी सोता शेर है, उससे पंगा न लिया जाए. इस घर में सदस्‍य बने सारे मेहमान आज फिर एक साथ है.

सलमान ने मजाक में आकाश ददलानी से कहा कि क्या वे उन्हें घर से बाहर मार सकते हैं. उन्होंने कहा कि आकाश टॉप 4 में शामिल नहीं हो पाए, नहीं तो पता नहीं क्या होता. इसके अलावा सलमान ने लव को मिले वोट, बेनाफ्शा की हेयर स्टाइल और अर्शी के हितेन का तंग करने पर चुटकी ली.

सलमान ने वो ट्राॅफी दिखाई, जो इस शो के विजेता को मिलने वाली है. बता दें कि जीतने वाले कंटेस्टेंट को 44 लाख रुपए मिलेंगे. सलमान ने जब विकास से पूछा कि 105 दिन पहले की और आज की श‍ि‍ल्पा में क्या अंतर है? विकास ने कहा कि अब वे दूसरे की बात सुनने लगी हैं.

जब‍क‍ि श‍ि‍ल्पा ने कहा कि जब उन्हें लगता है कि विकास से उनकी लड़ाई होने वाली है तो वे बाहर चली जाती है. यही सवाल सलमान ने श‍िल्पा से विकास के बारे में पूछी. श‍िल्पा ने कहा कि उन्हें लगता है कि विकास उन्हें समझने लगे हैं.

अर्शी ने कहा कि ढ‍िंचक पूजा को न शो खेलना आता है और न गाना. उन्होंने कहा कि जहां पुनीश बैठा है, वहां आकाश, प्रि‍यांक, हितेन या लव को होना चाहिए था. इस पर पुनीश ने कहा कि मुझे दर्शकों ने यहां बैठाया है.

कैसा है विनर श‍ि‍ल्पा का गणित?

बिग बॉस दर्शकों को फिनाले में जहां कंटेस्‍टेंट की धमाकेदार प्रस्‍तुति देखने को मिलेगी, वहीं सबसे ज्‍यादा दिलचस्‍पी जिस बात की है, उसका भी खुलासा होगा. पुनीश शर्मा शो से बाहर हो गए हैं. अब शो में तीन ही कंटेस्‍टेंट बचे हैं. विकास, हिना और शिल्‍पा. सबके अपने अपने मजबूत और कमजोर पक्ष है.

विकास जहां शो के मास्‍टर माइंड कहे गए हैं, वहीं शिल्‍पा ने सबका ख्‍याल रखकर एक मां बनकर प्‍लस पॉइंट हासिल किया है, वहीं हिना खान ने ईमानदारी से खेल खेलने के लिए शो की विनर की दावेदार मानी जा रही हैं.