बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने ट्वीट कर अमृतसर ट्रेन हादसे पर दुख जाहिर किया, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने मारे गए लोगों को मुआवजे के तौर पर 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा की, punjab train accident news, khabarspecial online hindi news, punjab news, ajay devgn tweet on Amritsar train accident, अमृतसर ट्रेन एक्सीडेंट, पंजाब के अमृतसर में आज रावण दहन, खबरस्पेशल न्यूज़, खबर स्पेशल हिंदी समाचार, पंजाब समाचार, पंजाब न्यूज़, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह

अमृतसर/पंजाब, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 19-अक्टूबर’2018: अमृतसर हादसे में मरने वालों की संख्या अभी तक स्पष्ट नहीं है, फिर भी तकरीबन 50-60 लोगो की मौत हुई है। लोगों को वहां से अभी भी हटाया जा रहा है. अमृतसर के जोड़ा रेलवे फाटक के पास हुए ट्रेन हादसे में घायल हुए लोगों को अमृतसर के विभिन्न अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है.

रेल डिवीजन फिरोजपुर के एडीआरएम नरेश वर्मा ने बताया कि रेल हादसे में कितने लोग मरे हैं, यह स्पष्ट नहीं है। मौके पर पहुंच कर ही मरने वालों की सही जानकारी मिल सकेगी। फिलहाल उक्त सेक्शन पर कोई ट्रेन नहीं चलाई जाएगी। हादसे की जांच के लिए कमेटी गठित होगी.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश पुलिस में निकलीं 56000 भर्ती, इस तरह करें जल्द से जल्द आवेदन, जानें परीक्षा शेड्यूल

पंजाब के अमृतसर में आज रावण दहन के बीच एक बड़ा हादसा हो गया है। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने इस हादसे पर दुख जाहिर किया है.

Image result for मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने मारे गए लोगों को मुआवजे के तौर पर 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा की

बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त लोग दशहरा मेले के दौरान होनेवाले रावण दहन देख रहे थे। पुलिस के मुताबिक घटना में हताहत लोगों की संख्या 50 से ज्यादा हो सकती है। कई घायलों को अस्पतालों में भर्ता कराया गया है। बताया जाता है अचानक एक समय पर दो ट्रेनें आ गई और ट्रेन की चपेट में लोग आ गए है.

रावण की ससुराल वीडियो: कितने भारतीय जानते हैं की जोधपुर में हुआ था राक्षसराज रावण का विवाह, जानिए पूरी खबर

बताया जा रहा है कि कई लोग परिवार के साथ दशहरा देखने आए थे. अजय देवगन ने इस हादसे पर दुख जताते हुए लिखा है- अमृतसर ट्रेन एक्सीडेंट के बारे में सुनकर दर्द हो रहा है। हादसे में पीड़ित परिवारवालों को गहरी संवेदनाएं.

अमृतसर में हुए भयानक ट्रेन हादसे में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने मारे गए लोगों को मुआवजे के तौर पर 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा की है। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने घायलों के पंजाब के सरकारी और निजी अस्पतालों में फ्री ईलाज की घोषणा भी की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राहत और बचाव कार्यों का जायजा लेने के लिए वह खुद अमृतसर जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पंजाब के अमृतसर में बड़ी रेल दुर्घटना की खबर, 50 लोगों के मारें जाने की पुष्टि, पठानकोट से अमृतसर की तरफ आ रही ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पैंटी ने भी इस हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है. पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने भी ट्वीट करके ट्रेन हादसे पर दुख जताया है.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

रावण की ससुराल वीडियो: कितने भारतीय जानते हैं की जोधपुर में हुआ था राक्षसराज रावण का विवाह, जानिए पूरी खबर