बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने फिर खोला बॉलीवुड का काला चिट्ठा, सोनू सूद और डायरेक्टर क्रिश भी लपेटे में, Bollywood Hot News, Entertainment News, खबरस्पेसल न्यूज़, बॉलीवुड के हिंदी समाचार, Kangana ranaut, krish, sonu sood, manikarnika, kangana ranaut angry, kangana ranaut reply to krish, कंगना रनौत, क्रिश, मणिकर्णिका, सोनू सूद, Bollywood Photos, Latest Bollywood Photographs, Bollywood Images, Latest Bollywood photos, मणिकर्णिका के को-डायरेक्टर क्रिश

मुंबई/बॉलीवुड, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 4-फरवरी’2019: फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन इस पर होने वाला विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। फिल्म के को-डायरेक्टर क्रिश और कंगना रनौत के बीच वॉर लगातार जारी है.

यह भी पढ़ें: भारत को माल्या पर मिली बड़ी कामयाबी, यूके सरकार ने प्रत्यर्पण को दी मंजूरी

दोनों एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। बीते दिनों कंगना ने क्रिश को जवाब देते हुए कहा था कि उन पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। इसके बाद कंगना ने अब बॉलीवुड पर निशाना साधा है. मीडिया से बात करते हुए कंगना ने कहा, ‘जब मैं शूट करने जा रही थी तो बहुत से लोगों ने मुझे रोकने की कोशिश की थी.

मुझे ब्लेम किया जा रहा था। बॉलीवुड का गैंग मुझे बर्बाद कर देना चाहता है। कई लोगों ने मेरे और मेरी फिल्म के खिलाफ केस किया, लेकिन मैं आगे बड़ी और बहुत बड़ा रिस्क लिया। मणिकर्णिका को रीवाइव करना मुश्किल था। सिर्फ 50 फीसदी चांस ही थे कि इसको बनाया जाए, लेकिन फिल्म बन गई यह अच्छी बात है.

Kangana Ranaut

क्रिश और सोनू सूद को लेकर कंगना ने कहा, ‘मैं खुलकर बोलती हूं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग बाते कर रहे हैं। मीडिया ट्रायल हो रहा है। यह सब मत करो, आप मुझसे सीधे आकर बात करो। पहले उन्हें लग रहा था कि फिल्म नहीं बन पाएगी, लेकिन अब बन गई है तो कह रहे हैं कि मेरी फिल्म है। फिल्म से सोनू सूद का कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया है तो उन्हें फिल्म की बात नहीं करनी चाहिए.

विडियो: क्या कीड़े मकोड़े खा कर हम दुनिया को बचा सकते हैं, क्या कीड़े खाने से दुनिया बच सकती है?

परफेक्शन को लेकर कंगना ने कहा कि, मैं नहीं सोचती कि मैं मास्टर हूं या परफेक्ट हूं। लेकिन कुछ करती हूं तो अच्छा ही करती हूं। अगर गले में कफ नहीं हो तो अच्छी स्पीकर भी हूं। पिछले कुछ साल अच्छे नहीं रहे। फिल्में नहीं चली और मणिकर्णिका को लेकर लोगों को बहुत परेशानी थी। शूटिंग करते वक्त इंजरी होने पर 18 स्टिच आए थे तब बहुत मुश्किल भरा समय था। सब लोग एक साथ अटैक कर रहे थे.

kangana ranaut

‘मणिकर्णिका’ के को-डायरेक्टर क्रिश ने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, ‘फिल्म 70 फीसदी मेरी है। मैंने रिलीज होने तक चुप्पी साधे रखी। मुझे नहीं पता था कि कंगना निर्देशन कर रही हैं। सोनू सूद के फिल्म छोड़ने के बाद मुझे इसका पता चला.

विडियो: कुंभ 2019 के मेले में किन्नर अखाड़ा में हुआ कुछ ऐसा जिसे देख आप दंग रह जायेंगे

कई लोगों ने मुझे सलाह दी कि फिल्म को मेरे हाथ से लिए जाने के बाद मुझे बोलना चाहिए लेकिन मुझे लगा कि मणिकर्णिका फिल्म मेरे बच्चे की तरह है। रिलीज होने से पहले मैंने चुप रहना ही बेहतर समझा. क्रिश ने आगे कहा था कि, ‘मुझे याद है कि जब कंगना ने पहला कट देखा और फिल्म की तारीफ करने से पहले कहा कि सोनू सूद जबरदस्त लग रहे हैं ना? क्योंकि एक दुश्मन के रूप में सोनू सूद बहुत दमदार थे.

हमने इस तरह से फिल्म डिजाइन की थी। नायिका को प्रभावशाली दिखाने के लिए दुश्मन का भी दमदार होना जरूरी होता है लेकिन बाद में फिल्म में उनके सीन काट दिए गए.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

महिला से दुष्कर्मयहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

भारत को माल्या पर मिली बड़ी कामयाबी, यूके सरकार ने प्रत्यर्पण को दी मंजूरी