ब्रेकिंग न्यूज़: करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद भाड़े के घर में क्यों रहना चाहते हैं अजय देवगन औऱ काजोल, Khabar Special Hindi Samachar, Har Khabar Khas Hai, Khabarspecial News, ajay devgn , kajol , Ajay Devgn And Kajol Search A New House, ajay devgn kajol, ajay devgn kajol live Rent house, de de pyar de, Ajay Devgn bungalow,अजय देवगन , काजोल, अजय देवगन बंगना, अजय देवगन काजोल, अजय देवगन काजोल रेंट घर, अजय देवगन काजोल बंगला, अजय देवगन काजोल शिफ्ट, अजय देवगन काजोल नया घर, अजय देवगन काजोल सर्च घर, अजय देवगन काजोल मकान,Hindi News, News in Hindi

बॉलीवुड/मुंबई, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 11-अप्रैल’2019: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे का पहला गाना आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में अजय-रकुल प्रीत की कमेट्री को सभी ने को पसंद आ रही है। इसी बीच अजय देवगन-कालोज को लेकर एक बड़़ी खबर सामने आई है.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के लिए पहले दौर का मतदान आज समाप्त हुआ, जानिए किस राज्य में कितनी हुई वोटिंग

खबर हैं कि अपने लिए नए रेंट घर की तलाश कर रहे हैं। क्योंकि अजय देवगन अपने जुहू स्थित बंगले को रीडेवलप्ड (Redeveloped) कराना चाहते हैं, जिसमें लगभग 2 साल का समय लग जाएगा। उनको जुहू में रहते काफी समय हो गया है, इसलिए वे किसी और जगह जाकर शिफ्ट नहीं होना चाहते हैं.

आपको बता दें कि अजय और काजोल जिस बंगले में रह रहे हैं वो ठीक धर्मेंद्र के बंगले के अपोजिट साइड है। ये घर रोड नंबर 11 पर है और अब कपल इसी लोकेलिटी में नया बंगला तलाश रहा है। अजय लंबे समय से स्पेशियस और कंफरटेबल बंगला ढूंढ रहे हैं लेकिन उनकी ये तलाश पूरी नहीं हो पा रही है.

स्पॉट बॉय डॉम कॉम की खबर के मुताबिक, अजय देवगन 2 साल किराए पर रहने के लिए नए बंगले की तलाश कर रहे हैं। क्योंकि अजय और काजोल अपने घर को रीडेवलप्ड कराना चाहते हैं। सालभर से अजय के दिमाग में घर पर काम कराने का आइडिया चल रहा है लेकिन उन्हें मनमुताबिक रेंट पर बंगला नहीं मिल पा रहा है.

किंग न्यूज़: योगी आदित्यनाथ ने कुछ इस अंदाम में कहा पूरी दुनिया में पीएम मोदी की मची है धूम

अजय ने नए घर के लिए कुछ डिजाइन्स भी पसंद किए हैं वहीं काजोल भी पति के आइडिया से सहमत है। वो भी अपने घर को लार्ज और उसका डेकोर चेंज कराना चाहती हैं.

अजय और काजोल को नया घर मिलते ही वो शिफ्ट हो जाएंगे । उन्होंने कई लोगों से बात भी की है जो उन्हें नया घर दिला सके। अजय देवगन और काजोल 1999 में शादी के बाद से इसी घर में रह रहे हैं । उनके दो बच्चे न्यासा और युग भी हैं.

View this post on Instagram

Even peacocks wear black….. 😜.

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

आपतो बता दें कि अजय देवगन की कुल संपत्ति लगभग 32 मिलियन डॉलर की है। अजय की कुल संपत्ति में उनका आलीशान घर भी आता है जिसका नाम उन्होंने शिव शक्ति दिया हुआ है। अजय का यह घर मुबंई में ही स्थिति है। अजय इसी घर को रनोवेट कराना चाहते हैं.

इंसानियत शर्मसार: 9 दिन के नवजात का मौसी ने चोरी कर किया 50 हजार में सौदा, सुना तो हैरान रह गए लोग

अजय की इस घर की कीमत 2 करोड़ डॉलर है। अजय के जुहू और मुंबई में दो ओर अपार्टमेंट भी हैं। आपको बता दें कि हाल में अजय ने अपनी बेटी न्यासा के लिए सिंगापुर में एक घर खरीदा है.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

लोकसभा चुनाव के लिए पहले दौर का मतदान आज समाप्त हुआ, जानिए किस राज्य में कितनी हुई वोटिंग