उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की हिंसा: इंस्पेक्टर की पत्नी ने किया बड़ा ऐलान, इंसाफ न मिला तो गोली मारकर करूंगी आत्महत्या, khabarspecial news, uttar pradesh latest news, uttar pradesh crime news, ulandshahr violence News, Khabar Special News, Bulandshahr violence, Bulandshahr inspector killed, inspector Subodh, Subodh Kumar Singh, Bulandshahr,बुलंदशहर हिंसा, बुलंदशहर में इंस्पेक्टर की हत्या, इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या, सुबोध कुमार सिंह, बुलंदशहर में बवाल

उत्तर प्रदेश/बुलंदशहर, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 4-दिसंबर’2018: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में इंस्पेक्टर की मौत का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है, शहीद के शव के पास रोती-बिलखती पत्नी रजनी के मुख से एक ही बात निकल रही थी मेरे पति के हत्यारे को मेरे हवाले करो। मैं उसे अपने हाथों से मारूंगी.

यह भी पढ़ें: तीसरे दिन भी फिल्म 2.0′ का BOX OFFICE पर धमाका बरक़रार, फिल्म ने बॉक्स अफसर पर रचा इतिहास

सुध-बुध खो चुकी पत्नी का कहना था कि उन्हे एसआईटी, पुलिस जांच पर विश्वास नहीं है। मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। हत्यारों और पति का साथ छोड़ने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हो.

Inspector Subodh Kumar's wife Sunita (ANI Twitter Pic)

मंगलवार को बुलंदशहर में वर्दी का फर्ज निभाते हुए शहीद हुए सुबोध कुमार राठौर का पार्थिव शरीर पैत्रिक गांव तरिगवां पहुंचा। पति के शव के पास रो रही पत्नी रजनी का कहना था कि पुलिस विभाग के लिए पति ने जान न्यौछावर कर दी उसी विभाग के अधिकारियों ने अनदेखी की.

विभाग ने हमें क्या दिया, मेरे परिवार का सब कुछ छीन लिया। उनका कहना था कि पति की सोची-समझी साजिश के तहत हत्या कराई गई है। इंसाफ न मिलने पर वह खुद गोली मारकर आत्महत्या कर लेंगी। वह भी बुलंदशहर की पुलिस लाइन में.

यह भी पढ़ें: जीत के बाद विराट कोहली का मजेदार रिएक्शन वाला वीडियो हुआ वायरल, फेन्स जमकर उठा रहे हैं वीडियो का लुफ्त

पत्नी रजनी ने बताया कि पति सुबोध कमार राठौर ने घर से बेघर हुई कई गरीब महिलाओं को आसरा दिलाया था। उन्होंने बताया कि पति ने कई गरीब महिलाओं की मदद की थी.

पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और कुछ अन्य पुलिसवाले गुस्साई भीड़ को नियंत्रित करने में लगे थे। लेकिन, उनकी भारी संख्या होने के चलते स्थिति बेकाबू हो गई। उसके बाद सुबोध सिंह को गोली मार दी गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिंह के परिवार को 40 साल रुपये और उनके माता-पिता को 10 लाख रुपये देने के साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़