कांग्रेस को लगा एक बड़ा झटका, पार्टी उपाध्यक्ष घनराम साहू ने दिया कांग्रेस को इस्तीफा, अब भाजपा में होंगे शामिल, khabar special online hindi news, Congress party news, BJP News, घनराम साहू, खबरस्पेशल हिंदी समाचार, ऑनलाइन हिंदी न्यूज़, हर खबर खास है, Chhattisgarh elections, chhattisgarh elections 2018, elections, India News in Hindi, Latest India News Updates, छत्तीसगढ़, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल, दुर्ग के सांसद ताम्रध्वज साहू

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 11-नवंबर’2018: कांग्रेस पार्टी में वैसे ही कोई बड़ा चेहरा नहीं है और जो भी है वो भी कांग्रेस का साथ छोड़कर बीजेपीके साथ हाथ मिलने में लगे हुए हैं. ऐसा लग रहा है कि जैसे कांग्रेस के दिन आजकल कुछ अच्छे नहीं चल रहे हैं.

छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। राज्य में कांग्रेस उपाध्यक्ष घनराम साहू ने रविवार को पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। वह सोमवार को अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बसपा नेताओं का जाटवों पर बढ़ता अत्याचार, मगर अफ़सोस बिल्ली के गले में घंटी कोन बांधे

उनका आरोप है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और दुर्ग के सांसद ताम्रध्वज साहू मिलकर उनका नेतृत्व खत्म करने की कोशिश कर रहे थे। बता दें कि वह पांच साल से पार्टी के उपाध्यक्ष पद पर थे। उनका कहना है कि चुनाव के दौरान उनकी उपेक्षा की जा रही है इसलिए वह पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी लेकर आ रही हैं दोस्ती के साइड इफेक्ट्स, इस फील से कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू

उन्होंने अपना इस्तीफा पीसीसी अध्यक्ष को पोस्ट से भेज दिया है। उन्होंने कहा कि वह सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होंगे.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बसपा नेताओं का जाटवों पर बढ़ता अत्याचार, मगर अफ़सोस बिल्ली के गले में घंटी कोन बांधे