लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस ने इन 7 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की, Khabar Special Samachar, Congress New Candidate List, Congress Party, Lok Sabha Election 2019, Congress, Congress list, List of Congress candidates, Jyotiraditya Scindia, Guna Lok Sabha seat, Lok Sabha elections,कांग्रेस, कांग्रेस लिस्ट, कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट, ज्योतिरादित्य सिंधिया, गुना लोकसभा सीट, लोकसभा चुनाव,Hindi News, News in Hindi, खबरस्पेशल हिंदी समाचार, हर खबर खास है

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 12-अप्रैल’2019: कांग्रेस ने शुक्रवार को लोकसभा चुनावों के लिए 7 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की है। इसमें मध्य प्रदेश के लिए 3, पंजाब के लिए 2 और बिहार व जम्मू-कश्मीर के लिए 1-1 प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़: करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद भाड़े के घर में क्यों रहना चाहते हैं अजय देवगन औऱ काजोल

इस सूची में सबसे बड़ा नाम ज्योतिरादित्य सिंधिया का है, जो मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसके अलावा मनीष तिवार को पंजाब के आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट से टिकट दिया है.

दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ने को तैयार कांग्रेस
कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से गठबंधन के लिए मना किए जाने के बाद वह अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, हालांकि अगर आप सिर्फ दिल्ली में तालमेल करना चाहती है तो वह आज भी तैयार है। पार्टी के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको ने यह भी कहा कि जल्द ही दिल्ली की सभी सात सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के लिए पहले दौर का मतदान आज समाप्त हुआ, जानिए किस राज्य में कितनी हुई वोटिंग

पीसी चाको ने संवाददाताओं से कहा, ‘हम सहमति बनाने की कोशिश कर रहे थे। हमारी नीति है कि भाजपा को हराने के लिए अलग-अलग राज्यों में गठबंधन किय जाए। दिल्ली में भी यह सुझाव आया कि आप के साथ गठबंधन किया जाए और वह (कांग्रेस) तैयार भी है.

यह भी पढ़ें: यह है अंगूरी भाभी का सेक्सी और ग्लैमर अवतार, अंगूरी भाभी यानी के दिखा शुभांगी का बोल्ड अंदाज

चाको ने कहा, ‘दिल्ली इकाई आप के साथ जाने को लेकर चिंता जताई थी। हालांकि राहुल गांधी ने मुझे जिम्मेदारी दी थी कि मैं अपने नेताओं और आप के साथ बातचीत करूं। संजय सिंह उधर से बात कर रहे थे।’

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

यह है अंगूरी भाभी का सेक्सी और ग्लैमर अवतार, अंगूरी भाभी यानी के दिखा शुभांगी का बोल्ड अंदाज